चकलू डैम में मिला लाइनमैन का गला-सड़ा शव
April 19th, 2020 | Post by :- | 142 Views

तीन माह से लापता बिजली बोर्ड के लाइनमैन का शव चकलू डैम के पास गली-सड़ी अवस्था में मिला। पुलिस ने शव को डैम से बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए चंबा मेडिकल कॉलेज पहुंचाया। रविवार को पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव स्वजनों को सौंप दिया गया। पुलिस इस बारे में जांच में जुट गई है।

मृतक की पहचान 45 वर्षीय जितेंद्र चौधरी पुत्र महेश चंद निवासी मोहल्ला चौगान, चंबा के रूप में हुई है। वह सात जनवरी को घर से ड्यूटी पर चंबा गया हुआ था, लेकिन लौटकर घर नहीं आया। स्वजनों ने उसकी तलाश की, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा। इसके बाद लापता होने की शिकायत पुलिस में आठ जनवरी को दर्ज करवाई गई। जहां पर वह काम करता था वहां जाकर भी पुलिस ने छानबीन की, लेकिन कोई सुराग नहीं लग पाया। उसके बाद आसपास के सभी क्षेत्रों में फोटो दिखाकर जितेंद्र की खोज का प्रयास किया, लेकिन सफलता हाथ नहीं लगी।

रविवार को पुलिस को सूचना मिली कि चकलू के पास डैम में शव तैर रहा है। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। शव की हालत काफी खराब थी जिसके कारण उसे पहचानने में काफी दिक्कत पेश आई। पुलिस ने गुमशुदा की रिपोर्ट के अनुसार स्वजनों को सूचित किया। इसके बाद कपड़ों से व्यक्ति की पहचान की गई।

…………

चकलू डैम में व्यक्ति का शव मिलने के बाद पुलिस को सूचना मिली थी। शव काफी पुराना है, पहचान के बाद स्वजनों को जानकारी दी गई। कपड़ों से व्यक्ति की पहचान की गई। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

-डॉ. मोनिका, एसपी चंबा

………….

शव करीब तीन माह पुराना है। रविवार को पुलिस की टीम ने शव को मेडिकल कॉलेज चंबा पहुंचाया, जिसके बाद पोस्टमार्टम किया गया। पानी में डूबने से व्यक्ति की मौत हुई है।

-डॉ. राजेश गुलेरी, चिकित्सा अधीक्षक मेडिकल कॉलेज चंबा

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।