LIVE Himachal Coronavirus Update: 97 सैंपल में से 28 की रिपोर्ट नेगेटिव
April 13th, 2020 | Post by :- | 101 Views

हिमाचल प्रदेश में कोरोना वायरस के आज लिए गए 97 में से 28 सैंपल की रिपोेर्ट आ गई है। सभी सैंपल नेगेटिव पाए गए हैं। अब 69 सैंपल की रिपोर्ट आना बाकी है। काेरोना वायरस के खौफ के बीच हिमाचल प्रदेश के सैकड़ों विद्यार्थी यूक्रेन में फंस गए हैं। परिवार सरकार से एयरलिफ्ट करने की गुहार लगा रहा है। अन्य राज्यों से लौटने के दौरान ऊना में क्वारंटाइन किए गए हजारों लोगों को अभी घर नहीं भेजा जाएगा। पांच जिलों के करीब एक हजार लोगों को आज घर भेजने की योजना थी, लेकिन प्रशासन ने इसे टाल दिया है। एचआरटीसी ने बीते कल ही बसों का ट्रायल किया था। डीसी संदीप कुमार का कहना है कि अभी लोगों को भेजना तय नहीं हुआ है। एचआरटीसी के क्षेत्रीय प्रबंधक जगन्नाथ का कहना है आज के लिए 5 बसें मांगी थी, लेकिन प्रशासन का ऑर्डर रद कर दिया गया है।

हिमाचल प्रदेश जिला ऊना में तब्लीगी जमात के संपर्क में रहे लोगों की पहचान लगभग पूरी हो गई है। ऊना के सीएमओ डॉ. रमन कुमार शर्मा का कहना है  स्वास्थ्य महकमे की टीम ने प्रभावित क्षेत्रों का दौरा किया है। किसी तरह के लक्षणों वाले लोग नहीं हैं। लोग अफ़वाह पर न जाएं।

 

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।