लोकसभा चुनाव: चारों मौजूदा सांसदों के नामों पर ही हिमाचल भाजपा में बनी सहमति
March 13th, 2019 | Post by :- | 172 Views

राष्ट्रीय स्तर पर भले ही भाजपा के 40 फीसदी सांसदों के टिकट कटने की बात सामने आ रही हो, लेकिन हिमाचल में पार्टी चेहरे बदलने के पक्ष में नहीं है। लोकसभा चुनाव में प्रदेश की चारों सीटों पर पार्टी प्रत्याशियों को लेकर तस्वीर काफी हद तक साफ हो गई है।

प्रदेश भाजपा कोर कमेटी की दो दिवसीय बैठक में चारों मौजूदा सांसदों को फिर मैदान में उतारने पर सहमति बन गई है। उच्च पदस्थ सूत्रों की मानें तो प्रदेश भाजपा हाईकमान को टिकट के लिए चार ही नाम भेजेगी। हालांकि उम्मीदवारों के नाम पर अंतिम मुहर भाजपा संसदीय बोर्ड ही लगाएगा।

हिमाचल भाजपा कोर कमेटी की दो दिवसीय बैठक मंगलवार को बद्दी के होटल लेमन ट्री में संपन्न हो गई। इसमें पार्टी ने लोकसभा चुनाव का खाका खींचा और चारों सीटों पर पुन: भगवा लहराने का प्रण लिया।

बैठक में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर सहित पार्टी प्रभारियों और प्रदेशाध्यक्ष सहित दो दर्जन वरिष्ठ नेताओं ने शिरकत की। बैठक में लोकसभा की चारों सीटें फिर से जीतने के लिए रणनीति पर मंथन किया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।