टैंट हाऊस और स्टेशनरी की दुकान में आग लगने से लाखों का नुक्सान
April 25th, 2019 | Post by :- | 194 Views

बैजनाथ गणेश बाजार के खंड विकास अधिकारी के मेन गेट के साथ टैंट हाऊस और स्टेशनरी की दुकान में आग लगने से लाखों का नुक्सान हो गया। जानकारी के अनुसार दुकान मालिक मुनीश अवस्थी ने बताया की वह हर रोज की तरह बुधवार को भी शाम को दुकान बंद कर के घर चला गया। वीरवार को सुबह 4 बजे एक दुकानदार ने उसे सूचित किया की दुकान में आग लग गई है।

सूचना मिलने के बाद जब तक वह दुकान में पहुंचा तो आसपास के लोग इकट्ठे हो गए थे और जैसे ही फायर ब्रिगेड के कर्मचारी ने शटर को हाथ लगाया तो उसे करंट लगा। फायर बिग्रेड के कर्मचारी का कहना है की बिजली विभाग को लाइन काटने के लिए फोन किया लेकिन आधे घंटे तक किसी ने फोन नहीं उठाया। जब चौकीदार ने फोन उठाया तो उसने जवाब दिया कि कोई भी कर्मचारी ड्यूटी पर नहीं है तथा 6 बजे कर्मचारी ड्यूटी पर आएगा।

लोगों ने बड़ी मुश्किल से बिजली की लाइन काटी और फिर फायर बिग्रेड ने आग पर पानी फैंकना शुरू किया लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। घटना में टैंट का सामान, स्टेशनरी, फोटो स्टेट मशीन, कम्प्यूटर सहित सब जलकर राख हो चुका था। प्रकाश चंद का आरोप है कि उसके घर के ऊपर तारों का गुच्छा नंगा पड़ा है। इसकी सूचना कई बार बिजली विभाग को दी। इस पर बिजली कर्मचारी कहते हैं कि तार लेकर आओ ठीक कर देंगे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।