महेंद्र सिंह ठाकुर करेंगे जिलास्तरीय सड़क सुरक्षा अभियान का शुभारंभ
August 2nd, 2019 | Post by :- | 178 Views

मंडी, 02 अगस्त : सिंचाई एवं जनस्वास्थ्य मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर 4 अगस्त को मंडी के सेरी मंच से जिलास्तरीय सड़क सुरक्षा अभियान का शुभारंभ करेंगे। उपायुक्त आशुतोष गर्ग ने समारोह के आयोजन की तैयारियों का जायजा लेने के लिए बुलाई बैठक के उपरांत यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि सिंचाई एवं जनस्वास्थ्य मंत्री 4 अगस्त को करीब साढ़े 12 बजे सेरी मंच पर आयोजित कार्यक्रम में सड़क सुरक्षा को लेकर शपथ दिलाएंगे और इस मौके लोगों को अपना संदेश देंगे। इस दौरान वे सड़क सुरक्षा को लेकर जन जागरूकता के लिए मिनी मैराथन को भी हरी झंडी दिखाएंगे।

मिनी मैराथन का होगा आयोजन

मिनी मैराथन में पुरूष व महिला वर्ग की दौड़ होगी। दोनों वर्गों में पहले तीन स्थानों पर रहने वाले प्रतिभागियों को क्रमशः 3100, 2100 और 1100 रुपए का नकद पुरस्कार दिया जाएगा। मैराथन सेरी मंच से आरंभ होकर पुलघराट-मंगवाई से होते हुए सेरी मंच पर ही संपन्न होगी। उन्होंने अधिक से अधिक लोगों से मैराथन में भाग लेने का आग्रह किया है।
बैठक में एसडीएम सदर सनि शर्मा, आरटीओ संत राम शर्मा सहित अन्य अधिकारी मौजूद रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।