मामा ने विदेश से लौटा भान्जा भगा दिया, दोनों पर केस, धारा 144 के उल्लंघन पर कसा शिकंजा
March 24th, 2020 | Post by :- | 188 Views

कोरोना के बढ़ते संक्रमण के बीच विदेश से लौटने की सूचना न देने पर पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया। क्वारंटाइन किए गए इन लोगों की अब मुश्किलें बढ़ गई हैं। चक्की पठानकोट का कृष्ण कुछ दिन पहले कतर से लौटा था। इसके बाद वह फतेहपुर के गोलवां गांव में अपने मामा ओंकार के पास रह रहा था। गोलवां में जब स्वास्थ्य विभाग की टीम उसके उसके घर गई तो ओंकार ने अपने कृष्ण के बारे में उन्हें कुछ नहीं बताया। ओंकार चंद ने उसे घर से भगा भी दिया। इसके बाद टीम लौट गई। कुछ लोगों ने जब सूचित किया तो स्वास्थ्य विभाग की टीम दोबारा गांव में पहुंची लेकिन ओंकार अपने भान्जे को वहां से भगा चुका था। इस पर ओंकार सिंह व उसके परिवार को होम क्वारंटाइन कर दिया है। कृष्ण के खिलाफ विदेश से लौटने की सूचना न देने व उसके मामा ओंकार पर इस बात काे दबाकर रखने पर मामला दर्ज किया है।

एसडीएम फतेहुपर बलवान चंद ने कहा कि ऐसे लोगों को खिलाफ प्रशासन सख्त कार्रवाई करेगा जो विदेश से लौटने के बाद सूचना नहीं दे रहे हैं। वहीं, ज्वालामुखी में धारा-144 के उल्लंघन पर भी पुलिस ने दो लोगों पर केस दर्ज किया है। ज्वालामुखी के वार्ड सात बैरू के मोहन लाल ने टायर पंक्चर की दुकान खुली रखी थी। ज्वालामुखी के ही विक्की निवासी इंदिरा कॉलोनी कालीधार चकवन अकारण बाइक पर घूम रहा था।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।