जसूर में सड़क दुर्घटना में घायल हुए व्यक्ति ने टांडा मेडिकल कालेज में तोड़ा दम #news4
April 2nd, 2022 | Post by :- | 118 Views

जसूर : कांगड़ा जिले के थाना क्षेत्र नूरपुर के तहत आते राष्ट्रीय राजमार्ग पठानकोट-मंडी पर जसूर के निकट बाटू का पुल में 30 मार्च को अज्ञात वाहन की चपेट में आकर गंभीर रूप से घायल हुए बाइक सवार ने शुक्रवार को टांडा मेडिकल कालेज एवं अस्पताल में दम तोड़ दिया। मृतक व्यक्ति की पहचान 65 वर्षीय कृष्ण चंद पुत्र राम अर्ख निवासी सिंहपुर, तहसील कोतवाली, जिला महाराजगंज, उत्तर प्रदेश के तौर पर हुई है।

वह 20 साल से भी ज्यादा समय से नूरपुर के कस्बा राजा का बाग में रह रहा था और क्षेत्र में मिस्त्री का काम करता था। मृतक अपने पीछे पत्नी, एक बेटी व एक बेटा छोड़ गया है। शनिवार को नूरपुर पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव स्वजन को सौंप दिया। उधर, डीएसपी नूरपुर सुरिंदर शर्मा ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस हादसे की जांच में जुटी हुई है।

मकान की दूसरी मंजिल पर सफाई कर रही महिला गिरी, मौत

पुलिस थाना जवाली के अधीन जवाली बाजार में मकान की दूसरी मंजिल पर सफाई कर रही महिला का संतुलन बिगडऩे से गिरने के कारण मौत हो गई। महिला की पहचान 55 वर्षीय सविता देवी पत्नी वीरेंद्र कुमार निवासी हरसर के रूप में हुई है। महिला को घायल अवस्था में स्वजन सिविल अस्पताल जवाली में उपचार के लिए आए, जहां पर डाक्टर ने महिला को मृत घोषित कर दिया। इसकी सूचना पुलिस थाना जवाली में दी गई जिस पर एसएचओ जवाली सुरजीत सिंह पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे तथा शव को कब्जे में ले लिया। मृतका के पति वीरेंद्र कुमार ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि सुबह वह नहाने के लिए गया तो उनकी पत्नी मकान की दूसरी मंजिल पर सफाई कर रही थी। तभी गली में शोर सुनाई दिया तो वह गली की तरफ गया। उसकी पत्नी नीचे गिरी हुई थी जिसको सिविल अस्पताल जवाली में उपचार के लिए लाया गया, जहां डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया गया। डीएसपी जवाली सुरिंदर शर्मा ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।