मंडी:परिवहन मंत्री ने हाईवे पर लगाया नाका, 30 वाहनों के काटे चालान #news4
April 16th, 2022 | Post by :- | 97 Views

मंडी: हिमाचल के परिवहन मंत्री बिक्रम ठाकुर शुक्रवार रात को चंडीगढ़- मनाली हाईवे पर जिले के भ्यूली पुल पर नाका लगाया। इस नाके में दूसरे राज्यों से आने वाले वाहनों की चैकिंग की गई। इसके साथ ही टैक्स दस्तावेजों की चैकिंग की गई। परिवहन मंत्री ने ऐसी गाड़ियों को रोका जो बिना टैक्स दिए राज्य में प्रवेश करती हैं। मंत्री के साथ एडीशनल कमिश्नर ट्रांसपोर्ट व आरटीओ मंडी भी मौजूद रहे। चैकिंग दौरान रात को 100 गाड़ियां को रोका गया। इनमें से 30 गाड़ियों को रोका गया और दो गाड़ियों से 25-25 हज़ार रुपए जुर्माना लगाया गया। वॉल्वो बस को भी जब्त किया गया. बस में जो सवारियां थी, उन्हें मौके पर से HRTC बस में आगे भेजा गया।

जानकारी के अनुसार मंत्री किसी अधिकारिक काम के लिए मंडी पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने रात के समय नाका लगाया। अन्होंने कहा की इस मामले की शिकायत काफी समय से आ रही है। इसी कारण यह नाका लगाया गया । इस तरह के नाके रोज़ नहीं लगाए जा सकते, पर अब ऐसे नाके लगाने की कोशिश की जाएगी। दूसरे राज्यों से आने वाले परिवहनों के ऊपर तंज कसा जा सके।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।