मनोहर धीमान ने घोड़न पंचायत में मांगे भाजपा के लिए वोट
April 21st, 2019 | Post by :- | 152 Views

इन्दौरा विस क्षेत्र के पूर्व विद्यायक व वर्तमान उपाध्यक्ष सामान्य उद्योग मनोहर धीमान आज ग्राम पंचायत घोड़न पहुंचे ओर सर्व प्रथम माता मलाहसनी के चरणों में अपनी हाजरी लगाई ।उसके उपरांत ग्राम पंचायत घोड़न के लोंगो को माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की भाजपा सरकार की उपलब्धियाँ बताई और भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी के लिए वोट मांगे। उन्होंने कहा कि हमे हर हाल में भाजपा प्रत्याशी को जीताकर के केंद्र में फिर से भाजपा की सरकार बनाकर नरेन्द्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाना है।

मनोहर धीमान ने घोड़न पंचायत में डोर टू डोर भी भाजपा सरकार के लिए वोट मांगे व गांव में एक कैंसर के मरीज से भी मिले और हिमाचल सरकार से हर संभव सहायता दिलाने का भी आश्वासन दिया।

वहीं पंचायत वासियों ने मनोहर धीमान से मूलभूत सुविधाओं जैसे बिजली पानी और सड़क से जुड़ी समस्याओं से भी अवगत कराया व जल्द ही इन समस्याओं का समाधान करने का आग्रह भी किया।

इस पर मनोहर धीमान ने कहा कि आंचार सहिता खत्म होने पर प्राथमिकता के आधार पर इन कार्यो को करवाने के लिए वह माननीय मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर से आग्रह करेंगे।

इस मौके पर गाँव के उप प्रधान सुदर्शन पठानिया,भूत पूर्व पंचायत समिति आँचल सिंह,सुरेन्द्र पठानिया, वरिंदर पठानिया, रंजीत मन्हास,अशोक,रशपाल सिंह,रघुनाथ सिंह,प्रभात,जगजीत पठानिया,सेवा सिंह,सन्नी,संतोष कुमारी,शारदा देवी,सरोज,आशा देवी,रचना देवी,सीमा देवी आदि गणमान्य लोग मौजूद रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।