रोड सेफ्टी अभियान के तहत किया जाएगा मैराथन का आयोजन:- आरटीओ नालागढ़
August 2nd, 2019 | Post by :- | 145 Views

आरटीओ नालागढ़ रविंद्र कुमार शर्मा की अध्यक्षता में क्षेत्रीय परिवहन विभाग पीर स्थान में प्रेस प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया गया। जिसमें उन्होंने आगामी कार्यक्रमों और प्रोजेक्ट के बारे में जानकारी दी।

रविंद्र कुमार शर्मा जी ने बताया कि हिमाचल प्रदेश सरकार रोड सेफ्टी अभियान के अंतर्गत प्रदेश में मिनी मैराथन का आयोजन करने जा रही है। यह मैराथन पूरे प्रदेश में जिला स्तर पर भी आयोजित की जाएगी। प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर 4 अगस्त को शिमला के रिज मैदान पर इस मैराथन को हरी झंडी दिखा दिखा कर आरंभ करेंगे और सभी आरटीओ ऑफीसर अपने-अपने जिलों और उप मंडलों में इसका आयोजन करेंगे । मैराथन में पांच केटेगरी बनाई गई है, जिसमें सभी उम्र के महिला पुरुष और बच्चे भाग ले सकते हैं। मैराथन में प्रथम, द्वितीय और तृतीय नंबर पर आने वाले लोगों को पुरस्कृत किया जाएगा।

इस मैराथन को आयोजित करने का मुख्य उद्देश्य लोगों को रोड सेफ्टी और यातायात नियमों के प्रति जागरूक करना है। उन्होंने बताया कि इस मैराथन को सफल बनाने के लिए स्कूलों कॉलेजों और सरकारी संस्थाओं को इसके साथ जोड़ा जाएगा और उन्होंने मीडिया से अपील की कि आप डेमोक्रेसी के चौथे स्तंभ है। आप अपना कर्तव्य निभाते हुए इस आयोजन को सफल बनाने में हमारा भरपूर सहयोग दें। और यदि आपको कहीं से भी आरटीओ विभाग से संबंधित किसी भी प्रकार की शिकायत मिलती है इसकी सूचना मुझे अवश्य दे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।