शिवरात्रि महोत्सव में धमाल को तैयार मंडी
February 15th, 2020 | Post by :- | 184 Views

मंडी : अंतर्राष्ट्रीय शिवरात्रि महोत्सव में मंडी शहर पहाड़ी संस्कृति के साथ साथ सूफी और पंजाबी रंग से सराबोर होगा। सूफी गायक कंवर ग्रेवाल महोत्सव की पहली सांस्कृतिक संध्या में 22 फरवरी को अपनी रूहानी आवाज का जादू बिखेरेंगे। वहीं 26 फरवरी को पंजाबी स्टार सिंगर करण औजला अपनी गायिकी से धमाल मचाएंगे।

अतिरिक्त उपायुक्त आशुतोष गर्ग ने यह जानकारी देते हुए बताया कि 23, 24, 25 और 27 फरवरी की सांस्कृतिक संध्याएं विशेष रूप से हिमाचली कलाकारों के नाम रहेंगी । इस दौरान प्रसिद्ध हिमाचली गायक ठाकुर दास राठी, विक्की चौहान और कुलदीप शर्मा सहित अन्य प्रतिभाशाली हिमाचली कलाकार परफॉर्म करेंगे।
उन्होंने बताया कि 23 फरवरी को ठाकुर दास राठी और 24 को विक्की चौहान अपनी मखमली आवाज से लोगों को मंत्रमुग्ध करेंगे। 25 फरवरी को हिमाचली कला एवं संस्कृति को दर्शाने वाले विशेष कार्यक्रम ‘थिरकन’ का आयोजन किया जाएगा। इसके अलावा मशहूर नाटक ‘गधे की बारात’ का मंचन किया जाएगा।
27 फरवरी को प्रसिद्ध हिमाचली गायक कुलदीप शर्मा अपनी गायिकी का जौहर दिखाएंगे। इसके अलावा बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ अभियान के तहत नन्हीं बेटियों का रैंप वॉक व फैशन शो भी 27 को ही होगा।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।