मातृशक्ति आशीर्वाद महोत्सव में उमड़ा जनसैलाब #news4
June 5th, 2022 | Post by :- | 89 Views

हमीरपुर : बंसत पैलेस हमीरपुर में रविवार को आयोजित मातृ शक्ति आशीर्वाद महोत्सव में महिलाओं ने भारी संख्या में अपनी भागीदारी सुनिश्चित की। इस दौरान प्रदेश गोसेवा समिति के सदस्य आशीष शर्मा को सभी से स्नेह मिला। हमीरपुर में सेवा साधना के नाम पर शुरू हुई नई सियासत में जहां एक ओर महिलाओं, पूर्व सैनिकों व समाज में उत्कृष्ट कार्य करने वालों को सम्मानित करने का सिलसिला निरंतर जारी है।

हमीरपुर विधानसभा क्षेत्र से चुनावी दंगल के लिए ताल ठोक चुके युवा नेता आशीष शर्मा ने रविवार बसंत पैलेस में मातृशक्ति आशीर्वाद महोत्सव का आयोजन किया। इस सम्मेलन में महिलाओं की भीड़ उमड़ी। आशीष शर्मा की प्रबंधन टीम के अनुसार दोपहर एक बजे तक लोगों का पंडाल में जाने का सिलसिला जारी रहा। महोत्सव में अणु कलां से उखली, नारा से बफड़ीं, पंदेहड़ तक हमीरपुर की हर पंचायत से महिलाओं ने भाग लिया। महोत्सव में दो सौ से ज्यादा महिला मंडलों की महिलाओं ने हाजिरी सुनिश्चित की।

इस दौरान बतौर मुख्यातिथि हिमालय जनकल्याण समिति के अध्यक्ष समाजसेवी प्रकाश चंद शर्मा थे। इस मौके पर प्रकाश चंद शर्मा की पत्नी संतोष शर्मा, स्वाति शर्मा, डा. राम रतन शर्मा के साथ पंचायतों के प्रधान, उपप्रधान तथा महिला मंडल प्रधान व सदस्यों ने भाग लिया ।

—————

हर सिर पर दिखी पीली टोपी

हर सिर पर पीली टोपी व गले में ‘मैं आशीष हूं’ का स्लोगन छपे पीले अंग वस्त्र इस आयोजन को किसी बड़ी सियासी पार्टी की तरह भव्य बना रही थी। बड़ी बात यह रही कि समाज सेवा के साथ-साथ आशीष शर्मा ने अपने हर आयोजन को धार्मिक रंग के रंग में रंगा है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।