Meen Rashifal 2022- मीन राशि वालों के लिए कैसा रहेगा साल 2022 #news4
November 30th, 2021 | Post by :- | 93 Views
नया साल, नई उमंग, नए सपने, नए रंग…. आइए जानते हैं साल 2022 आपके जीवन में कितनी खुशियां और उत्साह लेकर आ रहा है। क्या कह रहे हैं नए साल के सितारे….. सेहत, करियर, रोमांस, परिवार, शिक्षा, धन, घर, वाहन, संतान, कारोबार, नौकरी, प्रमोशन, दांपत्य जीवन हो या शादी… जानिए क्या कहती है मीन राशि…

शनिदेव का आपके धन, लाभ और महत्वाकांक्षाओं वाले भाव में उपस्थित होना, आपकी आमदनी के स्रोत्रों में वृद्धि करेगा। धन संचय करते हुए ऋण या कर्ज से छुटकारा पा सकेंगे। इसके बाद अप्रैल माह से शनिदेव की स्थिति आपको अपने परिवार से दूर करेगी।

विदेश यात्रा और खर्च का भाव सक्रिय हो रहा है। संभावना अधिक है कि आपको इस दौरान किसी विदेशी यात्रा पर जाने का अवसर भी मिले, जहाँ आपको कुछ धन ख़र्च करना पड़ेगा। अप्रैल के मध्य से जुलाई तक, आपको सेहत के प्रति सावधान रहने के संकेत दे रहे हैं।

अप्रैल माह में नौकरीपेशा जातक सबसे अधिक लाभ उठा सकते हैं। उच्च अधिकारियों से अच्छे संबंध स्थापित कर सकेंगे। अगस्त से अक्टूबर तक सबसे अधिक उत्तम समय है।
इससे आपके जीवन में सकारात्मकता देखी जाएगी, जिससे आपकी सेहत में तो सुधार होगा ही, साथ ही आप करियर में भी इच्छा अनुसार फल प्राप्त करने में सफल होंगे।
जनवरी की शुरुआत में वृश्चिक राशि में मंगल का गोचर छात्रों को प्रभावित करेगा। उच्च परिणाम मिलने के योग बनेंगे। खासतौर से वो छात्र जो प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे हैं, मार्च माह तक की अवधि शादीशुदा जातक के लिए बेहतरीन सिद्ध होगी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।