मीनाक्षी लेखी ने जयराम ठाकुर के हलके में भरी चुनावी हुंकार, बोलीं- हिमाचल में आकर बड़ी-बड़ी बातें करने वाले दिल्‍ली में पेंशन नहीं दे रहे #news4
September 29th, 2022 | Post by :- | 130 Views

मंडी : केंद्रीय संस्‍कृति राज्‍य मंत्री मीनाक्षी लेखी ने हिमाचल प्रदेश के मुख्‍यमंत्री जयराम ठाकुर के गृह विधानसभा क्षेत्र सराज में जनसभा को संबोधित किया। मीनाक्षी लेखी ने भाजपा महिला मोर्चा के सम्‍मेलन को संबोधित किया। उन्‍होंने कहा मेरी राजनीति की शुरुआत महिला मोर्चा से हुई थी। देवी पक्ष में देवियों का आशीर्वाद लेने आई हूं। देवियों के आशीर्वाद से जयराम ठाकुर का जीतना तय है। हिमाचल में धावा बोलने वाले कांग्रेस रूपी असुरों का विनाश महिला शक्ति करेगी। प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ने घर-घर पानी पहुंचाने का काम किया। कांग्रेस के राज में 70 साल में मात्र आठ करोड़ घरों में नल से जल मिला। आज दो भाइयों मोदी व जयराम ने दो साल में 8.64 करोड़ घरों में पानी पहुंचाया।

दारू की बोतल पर बहनों की वोट नहीं बिकती है। दिल्ली में केजरीवाल ने हर गली व स्कूल के पास शराब के ठेके खोल दिए। दिल्ली में 80 प्रतिशत काम केंद्र सरकार कर रही है। हिमाचल आकर बड़ी बड़ी बातें करने वाले दिल्ली में महिलाओं को पेंशन नहीं दे रहे। दिल्ली में केंद्र की योजना लागू नहीं की जा रही है। पीएचसी के नाम पर मोहल्ला क्लीनिक बना दिए हैं।

पानी, बिजली व सड़क में मोदी सरकार ने बड़ा सुधार किया है। 3500 से 5500 रुपये की कोविड वैक्सीन की एक एक डोज मुफ्त लगाई। वैक्सीन लगाने में कोई भेदभाव नहीं किया। केजरीवाल के रूप में दिल्ली में उलटा सोचने वाला इन्‍सान बैठा है। प्रदेश के लिए डबल इंजन की सरकार जरूरी है। मोदी ने संसद में कदम रखते ही अपनी सरकार को गरीब व उपेक्षित वर्ग के लिए समर्पित किया।

कांग्रेस के पास अब कुछ नहीं बचा है : जयराम ठाकुर

मुख्‍यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा सत्ता में आने की बात करने वाले 60 साल में 4 लाख लोगों को ही पेंशन दे पाए। हमने महिलाओं व गरीब लोगों के लिए योजना बनाई। महिलाओं के शत प्रतिशत वोट भाजपा को मिलेंगे। महिलाएं आज किसी से कम नहीं, एक समय ऐसा आएगा महिलाओं के लिए सबको कुर्सी छोड़नी पड़ेगी। पीएम मोदी ने हटकर हिमाचल की मदद की है। सबका लक्ष्य एक भाजपा को सत्ता में लाना है। कांग्रेस के वर्किंग प्रेसिडेंट अब भाजपा के लिए वर्क करेंगे। कांग्रेस के पास अब कुछ नहीं बचा है।

हिमाचल में भी पप्‍पू सेना : रश्मिधर सूद

हिमाचल भाजपा महिला मोर्चा की नेता रश्मिधर सूद ने कहा दिल्ली की तरह हिमाचल में भी पप्पू सेना है। यहां भी मां बेटा पार्टी चला रहे हैं। लेकिन दोनों बेल पर है। कांग्रेस हिमाचल प्रदेश के लोगों को झूठ की गारंटी दे रही है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।