Mesh Rashi 2022 : मेष राशि का कैसा रहेगा जनवरी 2022 का भविष्यफल #news4
December 4th, 2021 | Post by :- | 421 Views
मेष राशि का वर्ष 2022 में जनवरी माह का कैसा रहेगा भविष्यफल। माह के ग्रह गोचर के अनुसार जानिए की नए वर्ष की शुरुआत में मासिक राशिफल  के अंतर्गत सेहत, नौकरी, व्यापार, करियर आदि में आपको किन बातों का सामने करना पड़ेगा या कि रहेगा सभी कुछ सुखद।
1. मेष राशि जनवरी माह 2022 (Aries zodiac sign January 2022) : मेष राशि के लिए जनवरी माह उत्तम रहेगा। मेष राशि के जातकों के लिए यह माह अनंत संभावनाएं लेकर आया है। बस आपको क्रोध पर काबू रखकर और विवादों से दूर रहने की जरूरत होगी।

परिवार : परिवार के साथ यात्रा के योग हैं। धार्मिक कार्यों में मन लगेगा। दांपत्य जीवन में मजबूती आएगी। घर के छोटे सदस्यों का ध्यान रखना होगा। आपके प्रति लोगों के मन में सम्मान बढ़ेगा।
व्यापार : व्यापारी हैं तो यह समय पेंडिंग कार्यों को निपटाने और जोखिम लेने का है। व्यापार में इस माह लाभ की संभावना है।
नौकरी : नौकरीपेशा हैं तो अधिकारी तो खुश रहेंगे लेकिन आप राजनीति का शिकार हो सकते हैं, परंतु आपको इन सब बातों को छोड़कर अपना 100 परसेंट देना होगा।
करियर : छात्र हैं तो अपने प्रोजेक्ट निपटा लें अन्यथा बाद में समस्या खड़ी हो जाएगी। प्रतियोगी परीक्षा पर फोकस बनाए रखना होगा।
विवाह : अविवाहित है तो यह सही मौका है एक से दो हो जाने का, क्योंकि विवाह के योग बन रहे हैं।
प्रेम : यदि किसी के साथ पहले से ही रिलेशन में हैं तो इस माह आपको संबंधों में सतर्क रहने की जरूरत है।
शारीरिक सेहत : इस माह आपकी सेहत भी अच्‍छी रहेगी। माह के अंत में सर्दी-जुकाम या बुखार से बचना होगा।
मानसिक सेहत : इस माह आपको मानसिक रूप से मजबूत रहने की जरूरत है। मन में बेचैनी बनी रहेगी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।