काष्ठकुणी शैली में निर्मित मकान में आग लगने से लाखों का नुक्सान, बेघर हुए 3 परिवार #news4
August 14th, 2022 | Post by :- | 58 Views

नग्गर : ग्राम पंचायत गाहर के अंतर्गत आते गाहर गांव में काष्ठकुणी शैली में बने अढ़ाई मंजिला मकान में आग लगने से लाखों रुपए का नुक्सान हो गया। आग दोपहर करीब 12 बजे लगी व देखते ही देखते पूरे घर को अपनी चपेट में ले लिया। गांव वासियों ने पावर स्प्रे व अन्य माध्यमों से आग पर काबू पाने की कोशिश मगर 6 कमरों वाले इस मकान के 4 कमरे पूरी तरह से स्वाह हो गए। इस घटना में 3 परिवार बेघर हुए हैं, जिनमें बुजुर्ग उत्तम चन्द उनके पुत्र पुनु राम व दुनी चन्द का परिवार शामिल है।

दमकल विभाग का वाहन लिंक रोड होने कारण घटनास्थल पर नहीं पहुंच पाया, जिसके चलते ग्रामीणों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। मौके पर पहुंचे ग्राम पंचायत प्रधान रोहित वत्स ने बताया कि ग्रामीणों की मदद से आग पर काबू पाया गया। उन्होंने कहा कि ग्राम पंचायत की तरफ से तीनों परिवारों की हरसंभव सहायता की जाएगी। प्रशासन की ओर से पटवारी रोहित मौके पर पहुंचे। उन्होने मौके पर हुए नुक्सान का जायजा लिया व प्रशासन की तरफ से 10–10 हजार की फौरी राहत राशि प्रभावित परिवारों को दी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।