सैन्य सुरक्षा का जायजा लेने धर्मशाला पहुंचे रक्षा राज्य मंत्री
October 26th, 2019 | Post by :- | 153 Views

सुरक्षा व्यवस्था जांचने के लिए केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री श्रीपद नाइक शनिवार सुबह अचानक योल सैन्य छावनी और धर्मशाला आर्मी कैंट पहुंच गए। श्रीपद नाइक ने आर्मी एरिया में सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया। इसके अलावा उन्होंने योल सैन्य छावनी में सैनिकों से बातचीत भी की।

योल में राइजिंग स्टार कोर के जनरल आफिसर कमांडिंग लेफ्टिनेंट जनरल जेएस नैन ने केंद्रीय मंत्री का स्वागत किया। जीओसी ने केंद्रीय मंत्री को जिम्मेदारी के क्षेत्र के भीतर सुरक्षा वातावरण, परिचालन संबंधी तैयारी और सुरक्षा बुनियादी ढांचे के विकास के बारे में जानकारी दी।

केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री ने योल में चाय के दौरान सैनिकों के साथ बातचीत की। उन्होंने जवानों से सुरक्षा संबंधी तैयारियों पर चर्चा की और सैनिकों को उत्कृष्ट कार्य के लिए बधाई दी। इस दौरान उन्होंने कहा कि वह किसी भी खतरे से निपटने के लिए भारतीय सेना की तैयारियों से आश्वस्त हैं।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।