MC चुनाव पार्टी सिंबल पर करवाने व आम आदमी पार्टी को लेकर मंत्री सुरेश भारद्वाज ने कही ये बड़ी बात #news4
March 23rd, 2022 | Post by :- | 94 Views

शिमला : नगर निगम चुनाव को लेकर सरगर्मियां तेज हो गई हैं। राजनीतिक दल अपने-अपने स्तर पर कमेटियों का गठन कर वार्डों में सक्रिय हो गए हैं, ऐसे में एमसी चुनाव पार्टी सिंबल पर करवाने को लेकर भी चर्चाएं तेज हो गई हैं। बुधवार को शिमला में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान शहरी विकास मंत्री सुरेश भारद्वाज ने कहा कि नगर निगम चुनाव पार्टी सिंबल पर करवाने या न करवाने को लेकर सरकार विचार कर रही है और जल्द ही इसको लेकर स्थिति स्पष्ट कर दी जाएगी।

मंत्री ने कहा कि शिमला में अब तक पार्टी सिंबल पर प्रत्यक्ष रूप से चुनाव नहीं हुए हैं। चुनावी मैदान में कांग्रेस, माकपा और भाजपा समर्थित ही प्रत्याशी अब तक चुनावी मैदान में उतरे हैं लेकिन प्रत्यक्ष रूप से पार्टी सिंबल पर चुनाव नहीं हुए हैं। ऐसे में सरकार भी चुनाव पार्टी सिंबल पर करवाने को लेकर फीडबैक ले रही है और जल्द ही इसे लेकर सरकार तस्वीर साफ कर सकती है। इस दौरान शहरी विकास मंत्री ने आम आदमी पार्टी के प्रदेश में दस्तक देने के सवाल को नकारते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी से उनका कोई वास्ता नहीं है, उनका वास्ता भाजपा और प्रदेश से है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।