शिमला में शरारती तत्वों ने तोड़े 12 गाड़ियों के शीशे #news4
May 4th, 2022 | Post by :- | 63 Views

शिमला : छोटा शिमला थाना के तहत पड़ने वाले धोबीघाट में शरारती तत्वों ने सड़क किनारे खड़ी करीब 12 गाड़ियों के शीशे तोड़ दिए। धोबीघाट से लेकर न्यू फ्लावरडेल तक सड़क पर पार्क की गई गाड़ियों को निशाना बनाया गया है। इससे पहले भी यहां पर गाड़ियों के चोरी होने का मामला सामने आया था।

गाड़ी मालिक ज्योति कुमार, अनिल वर्मा, अर्चित कुमार और दिनेश मेहता का कहना है कि मंगलवार रात किसी ने गाड़ियों के शीशे तोड़ दिए। सुबह जब वे गाड़ियों के पास पहुंचे तो इनके शीशे टूटे हुए थे। कुछ लोग बेवजह ही इस तरह की हरकत कर रहे हैं। उनका कहना है कि कुछ युवक यहां नशा करने के लिए आते हैं और गाड़ियों को नुकसान पहुंचाते हैं। फिलहाल लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी है। वहीं, छोटा शिमला थाने के एसएचओ विकास शर्मा का कहना है कि लोगों की शिकायत आई है। जल्द ही शरारती तत्वों को गिरफ्तार किया जाएगा। पुलिस क्षेत्र में गश्त बढ़ाए : पार्षद

मल्याणा वार्ड के पार्षद कुलदीप ठाकुर का कहना है कि पुलिस को इस संबंध में कई बार सूचित किया गया है। इसके बावजूद पुलिस गश्त नहीं बढ़ाई जा रही है। लोगों के पास यहां पर पार्किग की कोई व्यवस्था नहीं है, मजबूरन लोगों को सड़क के किनारे वाहनों को खड़ा करना पड़ता है। ऐसे में कुछ शरारती तत्व रात में गाड़ियों को नुकसान पहुंचाते हैं। उन्होंने पुलिस प्रशासन से मांग की है कि जल्द आरोपितों को पकड़ा जाए। नशे का अड्डा बनता जा रहा है धोबीघाट

सचिवालय से महज आधा किलोमीटर दूर धोबीघाट इन दिनों नशा करने का अड्डा बनता जा रहा है। यहां पर जंगल होने के चलते कुछ लोग नशा करने के लिए आते हैं। स्थानीय लोगों ने इस बारे में पुलिस को भी सूचित किया था, इसके बावजूद कोई कार्रवाई अभी तक नहीं हुई है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।