विशाखापट्टनम में लापता बंगोली का नेवी जवान सुरक्षित मिला, परिजनों में खुशी की लहर #news4
December 23rd, 2021 | Post by :- | 188 Views

कांगड़ा : आंध्र प्रदेश के विशाखापट्टनम में लापता हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिला के तहत देहरा विधानसभा क्षेत्र के बंगोली का नेवी जवान केशव उपाध्याय सुरक्षित मिल गया है। जवान के मिलने से परिजनों में खुशी की लहर है। बता दें कि उक्त नेवी जवान शिप बिल्डिंग सैंटर (एसबीसी) कृष्णा गेट नवल बेस विशाखापट्टनम तैनात है। 13 दिसम्बर शाम को वह छुट्टी काटकर घर से गया था।

16 दिसम्बर को सुबह विशाखापट्टनम पहुंचने पर उसने व्हाट्सएप पर परिजनों को मैसेज किया। इसके बाद 2 दिन तक उसका फोन नहीं आया। परिजनों ने सोचा कि वह काम में व्यस्त होगा। फिर 2-3 दिन बाद विशाखापट्टनम से एक अन्य जवान का फोन आया और उसने केशव का एक मोबाइल नंबर बंद होने की बात कर कोई दूसरा नंबर मांगा परंतु वह नंबर भी बंद था। इसके बाद केशव के पिता आनंद कुमार शर्मा ने विशाखापट्टनम में बेटे के आलाधिकारी से बात की। उन्हें बताया गया कि स्पैशल विंग में तैनात केशव बेस में आया था जाेकि सीसीटीवी फुटेज में रिकॉर्ड हुआ है और आंधे घंटे बाद बाहर निकलता भी दिखा है। नेवी वाले उसे ढूंढने की कोशिश कर रहे हैं।

इसके बाद परिजनों ने पुलिस स्टेशन हरिपुर में भी मामले की शिकायत की तथा रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर से मामले त्वरित कार्रवाई की मांग की थी। परिजनों की शिकायत के बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी थी। पुलिस ने जवान के मोबाइल की सीडीआर डिटेल मंगवाई गई थी, जिसके आधार पर वह मिला है। केशव के सही सलामत मिल जाने पर उसके परिजनों ने पुलिस, सरकार व नेवी का आभार जताया है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।