नाहन में पुलिस लाइन के समीप पार्किंग का विधायक राजीव बिंदल ने किया भूमिपूजन #news4
August 7th, 2022 | Post by :- | 82 Views

नाहन : MLA Rajiv Bindal, ऐतिहासिक एवं धरोहर शहर नाहन के गौरव को पुन: स्थापित करने के लिए नाहन शहर में विकास कार्यों के साथ जन सुविधाओं को बढ़ाया जा रहा। नाहन शहर में पेयजल की समस्या को दूर करने के साथ शहर की दूसरी सबसे बड़ी समस्या पार्किंग पर गंभीरतापूर्वक फोकस करते हुए नए पार्किंग स्थलों का निर्माण किया जा रहा है। नाहन शहर के सौंदर्यीकरण और स्वच्छता पर भी विशेष ध्यान दिया जा रहा है, ताकि कभी नगीना कहा जाने वाला अपना नाहन शहर एक बार फिर से नगीना बन कर चमके।

विधायक एवं पूर्व विधानसभा अध्यक्ष डा. राजीव बिंदल ने यह बात नगर परिषद नाहन के सौजन्य से वार्ड न. 6 में पुलिस लाइन के समीप बनने वाली पार्किंग के भूमि पूजन के अवसर पर कही। उन्होंने कहा कि नाहन शहर की पार्किंग समस्या का गहराई से अध्ययन करने के उपरांत बस स्टैंड में हिमाचल की सबसे बड़ी पार्किंग बनाकर जन समर्पित की गई है। शिमला रोड के नाले को समतल कर यहां पर शानदार पर्किंग बनाई गई है। ढाबों मोहल्ले में पार्किंग का निर्माण किया गया और अब इसका विस्तार किया जा रहा है। पक्का तालाब के समीप नगर परिषद के पुराने भवन को तोड़कर बहुमंजिला पार्किंग का निर्माण कार्य तीव ग्रति से चल रहा है।

डा. बिंदल ने कहा कि वह काम में विश्वास रखते हैं और नाहन की जनता उनके कर्म पर ही भरोसा और विश्वास करते हुए उनसे इतना प्रेम करती है। लोकतंत्र में जनप्रतिनिधि का कार्य जनता की सेवा है और हमने सेवा कार्य को अपना धर्म माना है। यह हास्यास्पद है कि कांग्रेस के कुछ नेता मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर सरकार द्वारा किए जा रहे कार्यों को पूर्व कांग्रेस सरकार के कार्य बताकर जनता को गुमराह करने का प्रयास कर रहे हैं, किंतु नाहन की जनता भोली जरूर है पर समझदार है।

इस अवसर पर ये रहे मौजूद

भाजपा जिला अध्यक्ष विनय गुप्ता, मंडल अध्यक्ष प्रताप ठाकुर, नगर परिषद अध्यक्ष श्यामा पुंडीर, उपाध्यक्ष अविनाश गुप्ता, नगर परिषद के कार्यकारी अधिकारी संजय तोमर, पार्षद मधु अत्री, अमित अत्री, अशोक विक्रम, दुर्गेश चौधरी, विक्रम वर्मा, योगेश गुप्ता, वीरेंद्र पासी, संजय चौहान के अलावा देविंद्र अग्रवाल, अमरजीत सिंह, नीति अग्रवाल, अलका गर्ग, राकेश गर्ग, संजय पुंडीर, डा. शशि सबलोक, जाकिर, आयुब खान, प्रदीप विज आदि गणमान्य लोग उपस्थित थे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।