सोनिया गांधी से मिले विधायक रामलाल ठाकुर, पार्टी की गतिविधियों का सौंपा रिपोर्ट कार्ड #news4
December 22nd, 2021 | Post by :- | 106 Views

शिमला : प्रदेश कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ उपाध्यक्ष व नैनादेवी के विधायक रामलाल ठाकुर ने बुधवार को नई दिल्ली में पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने प्रदेश की ताजा राजनीति गतिविधियों से अवगत करवाया। इस मुलाकात के दौरान उन्होंने हाल ही में हिमाचल में एक संसदीय व 3 विधानसभा सीटों पर हुए उपचुनाव का रिपोर्ट कार्ड सोनिया गांधी को सौंपा।

उन्होंने कहा कि चुनाव में कांग्रेस पार्टी का प्रदर्शन शानदार रहा है। रामलाल ठाकुर ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस भाजपा सरकार की नीतियों और निर्णयों के खिलाफ लोगों के बीच जाकर जन आंदोलन कर रही है। बढ़ती महंगाई के विरोध में प्रदेश कांग्रेस का जन जागरण अभियान चलाया जा रहा है। लोगों का भारी जन समर्थन भी मिल रहा है। प्रदेश में कांग्रेस बड़ी मजबूत स्थिति में है और आने वाले विधानसभा चुनावों में अपनी शानदार जीत का परचम लहराएगी। राठौर ने बीते मंगलवार देर रात को पार्टी के वरिष्ठ नेता व राष्ट्रीय महासचिव केसी वेणुगोपाल के साथ मुलाकात की थी। रामलाल ठाकुर ने प्रदेश के राजनीतिक घटनाक्रम और संगठन के बारे में उनके साथ लंबी चर्चा की थी। रामलाल ठाकुर की दिल्ली में पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्षा सोनिया गांधी सहित अन्य नेताओं के साथ हुई मुलाकात के बाद राजनीतिक गलियारों में खासी चर्चा है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।