जरूरमंद परिवारों के लिए विधायक रीता धीमान ने भेजी उपमंडलाधिकारी को राशन सामग्री
April 4th, 2020 | Post by :- | 113 Views
कोरोना वायरस के तहत यहाँ समस्त समाज लाकडाउन है और कई परिवारों के पास राशन सामग्री नहीँ है और कई लोंगो को भूखे रहने की नॉवत आ गयी है लेकिन इन्दौरा की विधायक ने कहा की उनके विधानसभा क्षेत्र में कोई भी व्यक्ति भूखा नहीँ रहेगा और सभी जरूरत मन्द परिवारों को  राशन सामग्री की समस्या नहीं आने दी जाएगी।
उन्होंने कहा कि 1500 परिवारों के लिए राशन सामग्री तैयार की है जिनमें 500 के करीब परिवारों को राशन सामग्री दे दी है और बाकी जरूरत मन्द परिवारों को राशन सामग्री प्रशासन द्वारा उनके  घरों तक पहुंचा दी जाएगी उन्होंने कहा कि सिर्फ वही परिवार राशन सामग्री लें जिनको जरूरत है क्योंकि यह समय देश सेवा का है और देश सेवा जरूरत मन्द परिवारों की सेवा करके भी की जा सकती है उन्होंने कहा कि किसी भी परिवार को भूखा नहीँ रहने दिया जाएगा उन्होंने यह भी कहा कि सूरजपुर में राशन सामग्री का कंट्रोल रूम बनाया है अगर कोई दानी सज्जन समाजसेवी राशन सामग्री देना चाहता है तो वो हमसें सम्पर्क करके राशन दे सकता है उसको हम प्रशासन को सपुर्द कर देंगे ताकि प्रशासन उस राशन सामग्री को जरुररत मन्द परिवारों को दे दे।
इस विषय पर उपमंडलाधिकारी गौरब महाजन से बात हुई तो उन्होंने बताया कि विधायक रीता धीमान द्वारा उनको राशन सामग्री दी गयी है जो को एक सराहनीय कदम है उन्होंने लोंगो से भी अपील की है कि लाकडाउन का पालन करें व किसी ने राशन सामग्री किसी परिवार के लिए देनी है तो वो प्रशासन के माध्य्म से करें ताकि उचित परिवारों को राशन सामग्री पहुंचाई जा सके।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।