मोहित गर्ग का अधि रोटी गाना महेंद्र ठाकुर के हाथों हुआ रिलीज़
September 19th, 2019 | Post by :- | 359 Views
मोहित गर्ग का अधि रोटी गाना महेंद्र ठाकुर के हाथों हुआ रिलीज़
हिमाचल के प्रसिद्ध लोकगायक मोहित गर्ग का दूसरा पहाड़ी गाना
अधि रोटी आज शिमला सचिवालय में अाई पी एच मंत्री महेंद्र ठाकुर, ज्वाली के विधायक अर्जुन ठाकुर व देहरा के विधायक होशियार सिंह द्वारा रिलीज किया गया। अाई पी एच मंत्री महेंद्र ठाकुर ने मोहित को बधाई देते हुए उनके संस्कृति, सभ्यता को लोक गायकी के माध्यम से संजोने  के इस कदम को सराहनीय  बताया।  देहरा के विधायक होशियार सिंह ने मोहित को मुबारकबाद देते हुए कहा कि वे कला व कलाकारों की कदर करते हैं,मोहित ने इस उम्र में लोक संगीत को नई दिशा प्रदान की है व लोगों के दिलों में अपनी जगह कायम की है।
आपको बता दें कि मोहित गर्ग के पहले गाने निंबुआ को भी सचिवालय से ही रिलीज़ किया गया था,जिसे कई लोगों ने पसंद किया। मोहित का यह दूसरा गाना उनकी अपने प्रोडक्शन हाउस सारंग स्टूडियो के जरिए लोगों तक पहुंचेगा। उन्होंने कहा कि  उनका प्रोडक्शन हिमाचल की संस्कृति के उत्थान के लिए हमेशा समर्पित रहेगा। मोहित ने बताया कि उनका यह गाना युवराज फिल्म्स द्वारा हिमाचल की हसीन वादियों में फिल्माया गया है। गाने का संगीत सुशील गोगी द्वारा त्यार किया गया है और इस गाने में अभिनय कमल हिमाचली व काजल मन्हास ने किया है। इन दोनों को  प्रोमो में काफी पसंद किया जा रहा है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।