बेटे को स्कूल बस में बैठाकर लौट रही महिला से छेड़छाड़ #news4
May 13th, 2022 | Post by :- | 143 Views

जवाली : जवाली उपमंडल के तहत पड़ते गांव लुधियाड़ में महिला के साथ छेड़छाड़ का मामला जवाली थाने में दर्ज हुआ है। शिकायत दर्ज करवाने वाली महिला को जान से मारने की धमकी दी जा रही है। महिला व उसके स्वजनों ने न्याय की गुहार पुलिस से लगाई है। महिला ने अपनी शिकायत में बताया है कि सुबह करीब साढ़े आठ बजे अपने बेटे को स्कूल बस में चढ़ा कर मुकाम लुधियाड़ से अपने घर वापस आ रही थी। तो सुनसान रास्ते में एक जगह कार खड़ी थी। कार के बाहर खड़े व्यक्ति ने उनसे उनका मोबाइल नंबर मांगा। मना करने उनके साथ जबरदस्ती और छेड़खानी करने लगा।

जब महिला की नजर कार में बैठे व्यक्तियों पर पड़ी तो उन्होंने ड्राइवर सीट पर विक्रम चौधरी तथा साथ वाली सीट पर केतन चौधरी निवासी लुधियाड़ को देखा और कार का नंबर 54C6800 है। विक्रम चौधरी और केतन चौधरी ने महिला को शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी भी दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। ऐसी घटना से स्थानीय लोगों में भय का माहौल है। स्थानीय लोग इस मामले में जल्द से जल्द उचित कार्रवाई कर इन अपराधियों को सख्त से सख्त सजा देकर भविष्य में ऐसा ना हो करने की स्थानीय प्रशासन से मांग करते हैं।

यह बोले एएसपी सुरेंद्र शर्मा

एएसपी नूरपुर सुरेंद्र शर्मा ने बताया कि महिला से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है पुलिस थाना जवाली ने महिला के बयान के आधार पर विक्रम चौधरी, केतन चौधरी , सुमित विसला के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।