मां को कुल्हाड़ी से काटा, फिर शव लगा पकाने
August 31st, 2019 | Post by :- | 282 Views

छत्‍तीसगढ़: के रायगढ़ में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां शराब के लिए पैसे नहीं देने पर नाराज एक शराबी ने अपनी मां को कुल्हाड़ी से काट डाला। बाद में उसके शव को खाने के लिए पकाने लगा। आरोपी सीताराम ओरांव जब एक पतीले में मां के शव कुछ हिस्‍से भून रहा था, उसी समय एक रिश्‍तेदार वहां पहुंच गया और उन्‍होंने पूरा दृश्‍य देखा। हत्‍या का मामला सामने आने के बाद सीताराम फरार हो गया।
रायगढ़: 28 अगस्त 2019 जिले के बोतलदा गाँव से एक ऐसी खबर आ रही है जिसने हैवानियत को भी स्तब्ध कर दिया है। शराब और दिगर नशों के सेवन के आदी युवक को जब नशे के लिए पचास रुपए नही मिले तो उसने माँ की हत्या कर शव के टूकड़े टूकड़े कर दिए और माथे से भेजा निकाल कर उसे भूंज कर खाने की तैयारी में था। रोंगटे खड़े करने वाली इस घटना ने सभी को स्तब्ध कर के रख दिया है। बोतल्दा के कुदरीपारा में पचास वर्षीय विधवा फुलोबाई के दो पुत्र थे जिनमें बड़ा लड़का 32 वर्षीय सीताराम था जबकि बगल के कमरे में फुलोबाई का छोटा लड़का जयराम अपने पत्नी बच्चों के साथ रहता था। सीताराम को नशे की बुरी लत थी, नशे की आदत और हंगामे की वजह से जयराम बगल में घर बनाकर रहता था। मंगलवार की दोपहर सीताराम आया और माँ से नशे के लिए पचास रुपया माँगने लगा। नही मिलने पर उसने कुल्हाड़ी से मां की हत्या कर दी और सर से भेजा निकाल कर उसके टूकड़े टूकड़े कर के कहाड़ी में डालकर भूंजने की तैयारी करने लगा।शोर गुल सुन छोटे भाई की पत्नी और ग्रामीण पहुँचे तो कलयुगी पुत्र भाग निकला। पुलिस ने जब उसकी तलाश की तो वह बस्ती में ही ख़ून से सनों कपड़ों के साथ मिल गया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।