सांसद प्रतिभा सिंह का बयान: बोलीं- वीरभद्र सरकार के समय हुए कार्यों के फीते काट रहे मंत्री #news4
April 21st, 2022 | Post by :- | 59 Views

हिमाचल प्रदेश के मंडी की सांसद प्रतिभा सिंह ने कहा कि प्रदेश सरकार के मंत्री पूर्व वीरभद्र सिंह सरकार के समय किए गए कार्यों के फीते काट रहे हैं। प्रदेश में हुए उपचुनाव में कांग्रेस की जीत वीरभद्र सरकार के समय किए गए विकास कार्यों से ही मिली। उन्होंने दावा किया कि विधानसभा चुनाव में पूर्ण बहुमत हासिल कर कांग्रेस प्रदेश में सरकार बनाएगी। कांग्रेस पूर्व में किए गए विकास कार्यों के आधार पर लोगों के बीच जाएगी। कांग्रेस मुख्यालय शिमला में पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि भाजपा पहले महंगाई के नाम पर बड़े बड़े ढोल पीटती थी, आज महंगाई आसमान छू रही है और सरकार खामोश बैठी है।

गैस सिलिंडर एक हजार रुपये से ऊपर चला गया है। यूपीए सरकार के समय गैस सिलिंडर 400 रुपये था तो भाजपा नेता कहते थे कि सरकार बनते ही रोजमर्रा वस्तुओं के दाम आधे कर दिए जाएंगे। आज ये दाम चार गुना बढ़ गए हैं। आज सरकार के पास अपना खर्च चलाने तक के लिए पैसा नहीं हैं। पीएम नरेंद्र मोदी ने देश में हर साल 2 करोड़ युवाओं को रोजगार देने का वायदा किया था। यह आज तक पूरा नहीं हुआ है। भाजपा देश में बढ़ती महंगाई और बेरोजगारी पर कोई बात नहीं करती है। प्रदेश में भाजपा की ऐसी कोई उपलब्धि नहीं है, जिसके लिए वह लोगों के बीच जाकर अपने लिए वोट मांग सके। कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप राठौर ने कहा कि कांग्रेस नगर निगम चुनावों में जीत का परचम लहराएगी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।