डूबता जहाज कौन इससे मुकेश अग्निहोत्री भी है वाकिफ : सत्ती #news4
November 14th, 2021 | Post by :- | 119 Views

ऊना  : आज ऊना मंडल भाजपा की बैठक स्थानीय जिला परिषद सभागार में आयोजित की गई, इस बैठक में वित्तायोग के अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने विशेष रूप से शिरकत की। बैठक में जहां सीएम जयराम ठाकुर के ऊना दौरे और भाजपा के आगामी कार्यक्रमों को लेकर रूपरेखा तैयार की गई, वहीं संगठन के विभिन्न अभियानों का फीडबैक भी लिया गया। इस दौरान सत्ती ने नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री द्वारा भाजपा को डूबता जहाज कहने के बयान पर पलटवार किया। सत्ती ने कहा कि कांग्रेस देश के एक दो राज्यों में ही सत्तासीन है जिससे पता चलता है की डूबता जहाज कौन सा है। सत्ती ने नेता प्रतिपक्ष द्वारा अपने गृह विधानसभा क्षेत्र हरोली में शुरू किये गए बुनियाद कार्यक्रम पर भी चुटकी ली। सत्ती ने कहा कि आखिर मुकेश अग्निहोत्री को 20 साल बाद ही कार्यकर्ताओं को सम्मानित करने की याद क्यों आई। सत्ती ने मुकेश अग्निहोत्री को विकास के मुद्दे पर खुले मंच से बहस की चुनौती भी दे डाली।

हिमाचल प्रदेश में हुए उपचुनाव में चारों सीटों पर हार के बाद भाजपा ने एक बार फिर संगठन को एक्टिव करने की दिशा में कदमताल शुरू कर दी है। इसी कड़ी के तहत आज ऊना मंडल भाजपा की बैठक जिला मुख्यालय पर आयोजित की गई, जिसमें छठे राज्य वित्तायोग के अध्यक्ष सतपाल सिंह ने विशेष रूप से शिरकत की। बैठक के दौरान पार्टी के आगामी कार्यक्रमों और मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के जिला ऊना के एकदिवसीय दौरे की रूपरेखा तैयार की गई। सत्ती ने पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से ऊना विधानसभा हल्के में चल रहे विकास कार्यों को लेकर भी चर्चा की। इस दौरान सत्ती ने विभिन्न मोर्चो प्रकोष्ठों के पदाधिकारियों से पार्टी के विभिन्न अभियानों का फीडबैक भी लिया। सत्ती ने कहा कि सीएम जयराम ठाकुर 19 नबंबर को ऊना जिला के एकदिवसीय दौरे के दौरान करोड़ो की योजनाओं के उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे। सत्ती ने कहा कि पार्टी के कार्यकर्ता 2022 के विधानसभा चुनावों में भाजपा की सरकार को दोबारा सत्ता में लाने के लिए लगातार काम कर रहे है।

सतपाल सत्ती ने नेता प्रतिपक्ष द्वारा भाजपा को डूबता हुआ जहाज बताने के ब्यान पर भी पलटवार किया। सत्ती ने कहा कि मुकेश अग्निहोत्री भी जानते है कि डूबता हुआ जहाज कौन सा है। उन्होंने कहा कि पड़ोसी राज्य पंजाब में उनकी कांग्रेस पार्टी की क्या हालत है और देश के सिर्फ गिने चुने राज्यों में ही कांग्रेस की सरकारें है जिससे मुकेश अग्निहोत्री को समझ जाना चाहिए कि डूबता हुआ जहाज भाजपा नहीं बल्कि कांग्रेस है। सतपाल सत्ती ने मुकेश अग्निहोत्री भाजपा की चिंता छोड़ अपने कामों का जिक्र करने की नसीहत भी दी है। सत्ती ने कहा कि मुकेश अग्निहोत्री ऐसी बयानबाजी करने की बजाय जनता को बताये कि उनकी पार्टी ने 70 सालों में जिला में क्या विशेष काम किया। जबकि इस दौरान सत्ती ने भाजपा कार्यकाल में जिला ऊना में हुए करोड़ों के विकास कार्य गिनवा डाले। सत्ती ने कहा कि मुकेश अग्निहोत्री उद्योग मंत्री रहते हुए जिला में एक भी बड़ा उद्योग तक नहीं लगवा सके और उनके कार्यकाल में चिट्टे का नशा बड़े स्तर पर फैला था जिसपर उन्होंने कभी ब्यान नहीं दिया।

सत्ती ने नेता प्रतिपक्ष द्वारा अपने गृह विधानसभा क्षेत्र हरोली में शुरू किये गए बुनियाद कार्यक्रम पर चुटकी ली। सत्ती ने कहा कि मुकेश अग्निहोत्री 20 सालों से विधायक बन रहे है तो आज तक उन्हें कार्यकर्ताओं को सम्मानित करने की याद क्यों नहीं आई। सत्ती ने कहा कि अब जब उनकी अपने विधानसभा क्षेत्र में ही हालत पतली हो गई है तो उन्हें कार्यकर्ता याद आ रहे है। इस दौरान सत्ती ने नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री को खुले मंच से बहस की चुनौती भी दे डाली है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।