मुकेश अग्निहोत्री बोले, जयराम ठाकुर की बाजुओं में नहीं दम इसलिए दिल्ली से बुलाए जा रहे लोग #news4
June 5th, 2022 | Post by :- | 72 Views

सोलन : मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर इन दिनों प्रदेश का दौरा कर बिना बजट के कोरी घोषणाएं कर करोड़ों के शिलान्यास कर रहे हैं। तीन माह में एक शौचालय तो बन नहीं पाता शिलान्यास अब होगा तो भाजपा इसका उद्घाटन कब करेगी।

यह बात नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने सोलन में पत्रकारों से बातचीत में कहा कि जयराम ठाकुर को आभास हो चुका है कि उनकी बाजुओं में अब दम नहीं, इसलिए दिल्ली से लोग बुलाए जा रहे हैं। भाजपा सरकार ने बीते साढ़े चार वर्ष में यदि कुछ विकास कार्य किए होते तो आज प्रदेश के बाहर से लोगों को बुलाने की जरूरत न होती।

उन्होंने कहा कि भाजपा की पिछले साढ़े चार वर्ष की आंसर शीट खाली है तो आपको जनता नंबर कहां से देगी। मुख्यमंत्री इन दिनों जनसभाओं में कहते हैं कि अब रिवाज बदल गया है। पूरे हिंदुस्तान में कहीं भी सत्ता वापसी हो गई हो, लेकिन हिमाचल में नहीं होने वाली। भाजपा यह बात मन से निकाल ले कि रिवाज बदल गया है।

पूर्व मंत्री ने कहा कि जब भाजपा के पास काम करने का समय था तो किया नहीं अब प्रदेश में कोरी घोषणाएं कर झूठ का बवंडर खड़ा किया जा रहा है। वह प्रदेश की अफसरशाही को संदेश देना चाहते हैं कि सीमा में रहकर कार्य करें। ऐसे न सोचें कि कभी सवेरा नहीं होगा। आगामी विधानसभा चुनाव में जनता भाजपा को बाहर का रास्ता दिखाने वाली है। शिमला निगम चुनाव की बात सुनकर भाजपा की टांगें कांप जाती हैं।

जीत की क्षमता के आधार पर होगा टिकट आवंटन

मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि प्रदेश में जीत की क्षमता रखने के आधार पर ही उम्मीदवारों को टिकट आवंटित किए जाएंगे। इसको लेकर कांग्रेस गंभीर है। कांग्रेस चुनाव जीतने के बाद पुरानी पेंशन योजना बहाली का वादा कर्मचारियों से करती है। उन्होंने सोलन विधानसभा क्षेत्र में रुके विकास कार्य पर भी चिंता व्यक्त की। सोलन निगम मुफ्त पानी व कूड़ा उठाने की सुविधा को सरकार द्वारा अमल में नहीं लाया जा रहा है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।