साढ़े चार साल तक गायब रहे नादौन के विधायक अब ले रहे जयराम के कार्यों का श्रेय #news4
June 27th, 2022 | Post by :- | 98 Views

नादौन : भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश सचिव जगदीप शर्मा उर्फ रिम्पल ने कहा कि विधानसभा चुनाव नजदीक आते ही नादौन के विधायक सुखविंदर सिंह सुक्खू फिर अपना ढोलकी चिमटा उठाकर यहां पहुंच गए हैं। साढे़ 4 साल तक जनता से दूर रहने वाले स्थानीय विधायक अब जयराम सरकार के कार्यों का श्रेय लेने का प्रयास कर रहे हैं। जयराम सरकार ने हाल ही में नादौन को जल शक्ति विभाग का मंडल कार्यालय दिया है, अब सुक्खू इसे भी कांग्रेस की देन बता रहे हैं। सोमवार को जारी बयान में जगदीप शर्मा ने कहा कि नादौन की जनता समझदार है।

इस बार सुक्खू के झांसे में नहीं आएगी उन्होंने सुक्‍खू पर तंज कसते हुए कहा कि काठ की हांडी बार-बार नहीं चढ़ती है, जनता सब जानती है कि किस सरकार के कार्यकाल में विकास कार्य हुए हैं। उन्होंने सुक्खू से सवाल किया कि 2014 में लोकसभा चुनाव की घोषणा से आधे घंटे पहले नादौन के स्पाइस पार्क की घोषणा का क्या हुआ? उस समय प्रदेश में अपनी सरकार होने के बावजूद सुक्खू उस प्रोजेक्ट को धरातल पर नहीं उतर सके, उस समय जनता से कहते फिरते थे कि तत्कालीन मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह जी से मेरी बनती नहीं है। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष रहते हुए अपनी सरकार में जो व्यक्ति कोई काम नहीं करवा पाया वह अब जयराम सरकार के कार्यों का श्रेय लेने का प्रयास कर रहा है उन्होंने सुक्खू को सलाह दी कि नादौन में गर्मी अधिक है लिहाजा शिमला की ठंडी फिजाओं में आराम फरमाएं वैसे भी जनता चुनाव के बाद आपको घर बिठाएगी, इसलिए अपने घर शिमला में ही रहें।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।