नताषा गुलेरिया बनी एमवी मिस हिमाचल 2019 बबीता द्वीतीय और प्रिया तृृतीय ने स्थान जीता
December 30th, 2019 | Post by :- | 184 Views

हमीरपुर । नूरपुर की नताषा गुलेरिया ने गत रात आयोजित राज्य स्तरीय सौंदर्य प्रतियोगिता एमवी मिस हिमाचल का खिताब अपने नाम किया। जबकि हमीरपुर की बबीता ने द्वीतीय और भोरंज की प्रिया ने तृृतीय स्थान जीता।

मिडिया विजन कम्पनी द्वारा आयोजित इस सौंदर्य प्रतियोगिता की विजेता नताषा ने कहा कि जहां एक ओर प्रतियोगिता मे भाग ले कर बहुत कुछ सीखने को मिला वहीं दूसरी ओर जीते हुए ताज की गरिमा और समाजिक दायित्व निभाने की जिम्मेदारी भी मिली है। उन्होने कहा कि प्रतियोगिता के दौरान बिताया हर एक पल जिंदगी भर याद रहेगा। नताषा ने कहा, यहां हम ने चुनौतियों से मुकाबला करना और प्रकृति के साथ जीन भी सीखा।
राज्य स्तरीय सौंदर्य प्रतियोगिता एमवी मिस हिमाचल की फसर््ट रनरअप बबीता कौष्ल ने कहा कि प्रतियोगिता का हर पल यादगार लम्हा था। यह समाज में कुरीतियों से लड़ने और आगे बढ़ने के लिए आत्मविषवास जगाने का बेहतरीन अवसर था।
सौंदर्य प्रतियोगिता एमवी मिस हिमाचल की सेकेंड रनरअप प्रिया ने कहा कि वह भविश्य में माडलिंग की दुनिया में नाम कमाना चाहती है और उन बेसहारा लोगों की सेवा करना जिन्हें समाज अपनाने से कतराता है। प्रतियोगिता के दौरान सपाइडर नेट कलाइबिंग करना उन्हे सबसे चुनौतिपूर्ण लगा। विजेताओं को गत वर्श के विजेता काजल षर्मा और नौषीन ने ताज पहना। इस दौरान फैष्न डिजाईनर पूनम पटियाल मुख्य निर्णायक के रूप में उपस्थित रहीं।
सौंदर्य प्रतियोगिता की प्रबंधक षिवाखान ने बताया कि इस सौंदर्य प्रतियोगिता के लिए प्रदेष भर से 85 युवतियों ने भाग लिया और इस के लिए हमीरपुर, मण्डी, सोलन और धर्मषाला में आॅडिष्न आयोजित किए गए थे जिन में से 9 प्रतिभागियों ने तीन दिन चली राज्य स्तरीय सौंदर्य प्रतियोगिता में अपनी अपनी प्रतिभा का प्रदर्षन दिया। षिवा खान ने बताया कि 26 दिसंबर को षाम से षुरू हुई इस प्रतियोगिता में पहले दिन प्रतिभागियों को कार्यक्रम की रूपरेखा बताई गई। 27 दिसंबर को सुबह 6 बजे सभी प्रतिभागियों ने नेषनल इंस्टीचयूट आफ टेक्नोलाजी देखा और 7 बजे हीरानगर स्थित बाल बाटिका में सफाई अभियान में भाग लिया। इसी दिन सभी प्रतिभागी ए नाईट इन जंगल कार्यक्रम के तहत अल्टीमेट सरवाईवल कैम्प साइट गए। जहां प्रतिभागियांे ने ब्यास नदी मे राफटिंग की, घने डरावने जंगल में बने टेंटों में रात गुजारी और डर पर जीत हासिल की।
विजेताओं को करीब 50 हजार रूपए तक की राषी के पुरूस्कार भी दिए गए।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।