भाजपा के टिकट तय करने में राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा की रहेगी अहम भूमिका
September 23rd, 2019 | Post by :- | 161 Views

विधानसभा उपचुनाव में भाजपा के संभावित उम्मीदवारों के पैनल तैयार करने के लिए प्रदेश चुनाव समिति की बैठक एक-दो दिन में कभी भी हो सकती है। प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती इसकी तिथि तय करने को कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष जगतप्रकाश नड्डा से अनुमति मांगेंगे। इसके लिए नड्डा से संपर्क करेंगे। नड्डा हिमाचल से सांसद होने के नाते पीईसी के सदस्य भी हैं, मगर वह बैठक में तो नहीं आएंगे, मगर दिल्ली में टिकट पर मुहर वही लगाएंगे।
धर्मशाला और पच्छाद विधानसभा क्षेत्रों में होने जा रहे उपचुनाव के लिए भाजपा टिकट के कई तलबगार हैं। इनमें नड्डा के अलावा जयराम, धूमल, शांता के अलावा कई करीबी नेता भी हैं। हालांकि, आखिर में टिकट हाईकमान को तय करना है। कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष होने के नाते नड्डा हाईकमान में प्रमुख पद पर हैं। हालांकि, टिकट तय करने में वह खुद कितनी रुचि लेते हैं, इस बारे में स्थिति स्पष्ट नहीं है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।