राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी का मोदी सरकार पर आरोप कहा- कश्मीर के सोनमर्ग और गुलमर्ग में अडानी-अंबानी को जमीन देने की तैयारी में
September 23rd, 2019 | Post by :- | 141 Views

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी ने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने के बाद अब मोदी सरकार वहां अडानी और अंबानी को जमीन देने की योजना बना रही है। बता दें कि हृष्टक्क आज अपना चुनावी घोषणा पत्र जारी करने वाले थे लेकिन कांग्रेस और दूसरे मित्र पक्षों का साझा घोषणापत्र जारी करने के लिए उन्होंने अपना घोषणापत्र जारी नहीं किया। इस दौरान एनसीपी के मुंबई अध्यक्ष और पार्टी प्रवक्ता नवाब मलिक ने की मोदी सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि देश के गृहमंत्री कल मुंबई में बोले कि कश्मीर में बीते 70 दिन में एक भी गोली नही चली है। अगर सब कुछ इतना ही समान्य है तो आखिर वहां फिर कर्फ्यू क्यों लगा हुआ है। क्या गृहमंत्री इसका जवाब देंगे। उन्होंने आगे कहा कि बीजेपी के पास राज्य में विकास कार्य के नाम पर कुछ दिखाने व बताने के लिए नहीं है इसलिए वह सिर्फ अनुच्छेद 370 पर बात कर रहे हैं। मलिक ने कहा कि केंद्र सरकार राज्य में अडानी और अंबानी को जमीन देने की तैयारी में है। इसके लिए गुलमर्ग और सोनमर्ग में जमीन तय करने का काम भी चल रहा है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार कश्मीर के अलग झंडे का विरोध करती है लेकिन वही सरकार नागालैंड के अलग झंडे पर चुप है। इससे पता चलता है कि बीजेपी की नीति कैसी है। मलिक ने एनसीपी प्रमुख शरद पवार का दाऊद इब्राहिम के साथ संबंध पर कहा कि दाऊद के लोग बीजेपी के साथ हैं। खुद गोंडा बृज भूषण सिंह बीजेपी के सांसद हैं।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।