नव दुर्गा महिला मंडल चौंतड़ा ने सीएम राहत कोष में किया 6 हजार का अंशदान ….
April 24th, 2020 | Post by :- | 112 Views

भूतपूर्व सैनिक प्रमोद सिंह ने जिला रैडक्रॉस सोसाइटी को दिए 11 हजार रूपये

जोगिन्दर नगर, 24 अप्रैल-वैश्विक महामारी कोरोना वायरस (कोविड-19)के बीच जोगिन्दर नगर उप मंडल में जहां विभिन्न महिला मंडल लगातार आर्थिक मदद के तौर पर आगे आ रहे हैं तो वहीं संकट की इस घड़ी में समाज के अन्य लोग भी प्रधान मंत्री व मुख्य मंत्री राहत कोष तथा जिला रैडक्रॉस सोसाइटी के लिए खुलकर दान देने में पीछे नहीं है। इसी कड़ी में चौंतड़ा विकास खंड के तहत नव दुर्गा महिला मंडल चौंतड़ा ने बीडीओ चौंतड़ा के माध्यम से से नकद 6 हजार रूपये मुख्य मंत्री राहत कोष में अंशदान दिया है। जबकि ग्राम पंचायत तलकेहड़ के गांव स्तैन निवासी भूतपूर्व सैनिक प्रमोद सिंह ने भी बीडीओ के माध्यम से जिला रैडक्रॉस सोसाइटी के लिए 11 हजार रूपये का दान दिया है।

बीडीओ चौंतड़ा विवेक चौहान ने बताया कि नव दुर्गा महिला मंडल चौंतड़ा से प्राप्त 6 हजार रूपये की नकद राशि को मुख्य मंत्री राहत कोष के एचडीएफसी बैंक की खाता संख्या में जमा करवा दिया है। उन्होने महिला मंडल तथा भूतपूर्व सैनिक प्रमोद सिंह के इस नेक कार्य के लिए प्रशंसा की। उन्होने बताया कि नव दुर्गा महिला मंडल चौंतड़ा ने क्षेत्र के लोगों को लगभग 500 मास्क जरूरत मंदो को वितरित किए हैं। साथ ही लोगों को वैश्विक महामारी कोविड-19 के बचाव के लिए पर्याप्त सामाजिक दूरी अपनाने तथा अनावश्यक तौर पर घरों से बाहर न निकले का भी आग्रह किया है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।