देहरा में लापता युवकों की तलाश में एनडीआरएफ की टीम ने किया सर्च अभियान शुरू, एक युवक का शव बरामद #news4
October 6th, 2022 | Post by :- | 78 Views

देहरा : देहरा में लापता हुए दो लड़कों की तलाश में एनडीआरएफ की टीम ने सर्च अभियान शुरू कर दिया है। दो युवकों में से एक का शव बरामद कर लिया गया है। शव की पहचान देहरा के साहिल के रूप में हुई है। पुलिस शव को पंचनामे के बाद स्वजनों के सुपुर्द करेगी। अब दूसरे लापता लड़के की तलाश जारी है। पुलिस टीम व एनडीआरएफ सर्च अभियान चला रही है।मृतक साहिल के पिता विजय कुमार दुकान करते हैं।

नदी में पड़े मिले थे साहिल के जूते

साहिल की बीते रोज तलाश की थी कुछ दूरी पर नदी किनारे कपड़े और जूते नजर आए। इससे पुलिस को आशंका हुई कि कहीं बेटा नदी में न चला गया हो और डूब गया हो। साहिल मानसिक रूप से कुछ परेशान है। पठानकोट के एक निजी अस्पताल से उसका कई साल से इलाज चल रहा था। आज उसका शव नदी से बरामद हुआ है।

राहुल का अभी नहीं चला कोई पता, तलाश जारी

नैहरन पुखर और इसके आसपास के इलाके के छह लड़के बुधवार बाद दोपहर किसी साथी के बर्थ डे की पार्टी मनाने ब्यास किनारे आए थे। बताया जा रहा है कि इनमें से चार लड़के नदी में नहाने उतर गए। बरसात को मौसम होने की वजह से इन दिनों ब्यास में कई फुट गहरा पानी है। नहाते समय राहुल डूबने लगा। बाकी ने उसे बचाने की कोशिश की, लेकिन वह पानी के अंदर चला गया। इसके बाद घबराहट में पांचों वहां से अपनी बाइकों पर नैहरन पुखर स्थित राहुल के घर पहुंचे और घटना की जानकारी दी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।