बिझड़ी के कोरोना संक्रमित के संपर्क में आए हेयर ड्रेसर व स्वजनों की रिपोर्ट नेगेटिव
May 11th, 2020 | Post by :- | 208 Views

बिझड़ी के कोरोना संक्रमित के संपर्क में आए हेयर ड्रेसर व स्वजनों की रिपोर्ट नेगेटिव

हमीरपुर केे लिए राहत भरी खबर है। बिझड़ी क्षेत्र से कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति के स्वजनों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। स्वास्थ्य विभाग की ओर से 11 सैंपल इस मामले के बाद लिए थे, जो सभी नेगेटिव पाए गए हैं। हेयर ड्रेसर की सैंपल रिपोर्ट भी नेगेटिव पाई गई है। उपायुक्त हमीरपुर हरिकेश मीणा ने इसकी जानकारी दी है।

हिमाचल प्रदेश में दिल्ली सहित अन्य रेड जोन से लौटे लोगों ने कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा बढ़ा दिया है। प्रदेश में कोरोना संक्रमितों की संख्या एकाएक बढ़ते हुए 59 तक पहुंच गई है। रविवार को प्रदेश में छह नए मामले सामने आए। भाई से बहन संक्रमित हुई तो पिता से बेटी के बाद तीन दोस्त। शाहपुर के साथ लगते झीरबल्ला में भाई से बहन में संक्रमण अा गया और 22 वर्षीय युवती कोरोना पाॅजिटिव पाई गई।

चंबा के सलूणी में बद्दी से लौटे पिता से दो साल की मासूम संक्रमित हो गई है। इसी शख्स के संपर्क में आकर उसके तीन दोस्त भी संक्रमित पाए गए हैं। सलूणी में प्रशासन पूरी तरह से सतर्क हो गया है। प्रदेश में कोरोना संक्रमित लोगों का आंकड़ा 59 पहुंच गया है, इनमें तीन लोगों की मौत हुई है जबकि 39 स्वस्थ हुए हैं। वर्तमान में प्रदेश में 17 एक्टिव केस हैं, जो विभिन्न अस्पतालों में उपचाराधीन हैं।

बद्दी की फार्मा कंपनी का अधिकारी भी कोरोना संक्रमित पाया गया है। यह कुछ समय पहले पंचकूला लौटा था। इसके बाद से कंपनी के कर्मचारियों में दहशत का माहौल है। प्रशासन सतर्क है उनके संपर्क में आए लोगों के सैंपल लिए गए हैं।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।