बद्दी में जलमग्न हुईं HRTC की नईं बसें, लोगों ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर किया वायरल #news4
June 30th, 2022 | Post by :- | 170 Views

नालागढ़ : हाल ही में प्रदेश सरकार द्वारा अशोका लेलैंड कंपनी से हिमाचल के लिए नई बीएस 6 मॉडल की बसें खरीदी गईं हैं, जिनमें से 195 बसें नालागढ़ डिपो को भी भेजी गईं हैं लेकिन नालागढ़ में अशोका लेलैंड की एजैंसी के पास जगह न होने के चलते सभी बसों को बद्दी में एचआरटीसी की खाली पड़ी जगह पर खड़ा किया गया है, जिसमें आज सुबह बारिश का पानी भरने से सभी बसें जलमग्न हो गईं। इसका लोगों ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया, जिसे देखकर लोग प्रदेश सरकार और एचआरटीसी विभाग को खरी-खोटी सुना रहे हैं।

जब इस पूरे मामले पर एचआरटीसी डिपो नालागढ़ के आरएम हरपाल सिंह से बात की गई तो उन्होंने बताया कि अभी तक कुल 195 नईं बसें आई हैं, जिनमें से 118 बसों का निरीक्षण करके अलग-अलग डिपुओं के लिए भेज दिया गया है तथा बची हुई 77 बसों का इंस्पैक्शन होना अभी बाकी है और एजैंसी के पास नालागढ़ मे जगह न होने के चलते इन बसों को बद्दी में डिपो की जमीन पर खड़ा कर दिया गया है, जहां पर हर साल बरसात में पानी भर जाता है और एचआरटीसी द्वारा अभी तक उन बसों को कब्जे में नहीं लिया गया है। अगर बसों में खराबी आती है तो उसकी जिम्मेदारी एजैंसी या कंपनी की ही होगी। वहीं बद्दी डिपो पर मौजूद कंपनी के कर्मचारियों से जब इस बारे में बात करनी चाही तो उन्होंने इस पर कुछ भी कहने से इंकार कर दिया और मीडिया कर्मियों के साथ बदतमीजी भी की।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।