मंडी: अस्‍पताल के शौचालय में रखी कैनी में मिला नवजात का शव, फर्श पर खून के धब्‍बे, CCTV खंगाल रही पुलिस #news4
May 2nd, 2022 | Post by :- | 123 Views

मंडी : हिमाचल प्रदेश के जिला मंडी में क्षेत्रीय अस्‍पताल के शौचालय में नवजात बच्‍चा मृत मिला है। शव को शौचालय में इस्तेमाल होने वाली कैनी में डाला गया है। बच्चा देखने में एक रात का ही लग रहा है। सुबह जब सफाई कर्मी शौचालय की सफाई के लिए आई तो उन्होंने कैनी में बच्चे के शव को देखा। उन्‍होंने तुरंत इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी और शौचालय को बंद कर दिया गया। बताया जा रहा है कि देर रात को कुछ लोग लैब के बाहर खड़े थे। वहीं शौचालय के दरवाजे के बाहर खून के धब्बे भी दिख रहे हैं। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर कार्रवाई शुरू कर दी है। अस्पताल में रविवार रात को हुई डिलीवरी का रिकार्ड मांगा गया है। साथ ही गैलरी के लगे सीसीटीवी कैमरा का रिकार्ड भी देखा जा रहा है।

इस घटना के बाद पुलिस टीम तुरंत अस्‍पताल में पहुंच गई। पुलिस ने अस्‍पताल स्‍टाफ सहित यहां दाखिल मरीजों के तीमारदारों से भी पूछताछ की है। पुलिस का मानना है कि सीसीटीवी फुटेज के माध्‍यम से पूरे घटनाक्रम का पटाक्षेप हो जाएगा। इस घटना की अस्‍पताल सहित शहर में चर्चा हाे रही है कि कितनी निर्दयता से किसी ने यह सब किया है।

बताया जा रहा है यह बच्‍चा लड़का था व इसका भार दो से ढाई किलो तक था। पुलिस मौत के कारण भी खंगाल रही है। साथ ही इस बच्‍चे को जन्‍म देने वाले का भी पता लगाया जा रहा है। फारेंसिक टीम ने मौके से कई अहम साक्ष्‍य जुटाए हैं। ऐसे में उम्‍मीद है इसके पीछे जो भी हैं, उनका पर्दाफाश हो जाएगा।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।