नव निर्वाचित सांसद किशन कपूर पहली बार इन्दौरा  पहुंचे।
June 30th, 2019 | Post by :- | 277 Views
रविवार को भाजपा मंडल इंदौरा द्वारा कांगड़ा-चम्बा लोकसभा क्षेत्र के नवनिर्वाचित सांसद किशन कपूर को भारी बहुमत से विजयी बनाने के लिए धन्यवाद कार्यक्रम आयोजित किया गया, जिसमें बतौर सांसद किशन कपूर पहली बार इन्दौरा  पहुंचे।
इस अवसर पर सांसद ने इंदौरा क्षेत्र की जनता का उन्हें भारी बहुमत दिलाने के लिए आभार प्रकट किया।उन्होंने कहा कि केंद्र से जो भी विकास योजनाएं क्षेत्र की बताई जाएंगी, उनको जरूर पूरा किया  जाएगा।उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में भारत विश्व गुरु बनने की राह पर है।उन्होंने मोदी जी की योजनाओं के बारे में बताया।
इस अवसर पर विधायक रीता धीमान ने डमटाल-इंदौरा-रे मार्ग को केंद्र से राष्ट्रीय राजमार्ग के रूप में इसके बजट की स्वीकृति करवाने व मोहटली रेलवे फाटक पर अंडर ब्रिज की स्वीकृति करवाने की मांग मुख्यातिथि के सामने रखी।इस मौके पर इन्दौरा की विधायक रीता धीमान,गगरेट के विधायक राजेश ठाकुर,रणजीत पठानिया, घनश्याम संवियाल, परमिंदर सिंह पम्मू,राजेन्द्र  उर्फ विजय प्रवक्ता,राजेन्द्र पठानिया उर्फ राजू सहित सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।