बिलासपुर में कार सवार नवविवाहित जोड़ा 12.49 ग्राम चिट्टे के साथ गिरफ्तार
February 22nd, 2020 | Post by :- | 181 Views

हिमाचल प्रदेश में चिट्टा तस्करी के मामले लगातार पकड़े जा रहे हैं. ताजा मामले में पुलिस ने एक नवविवाहित दंपति को चिट्टे के साथ गिरफ्तार किया है. मामला सूबे के बिलासपुर जिले का है जहां नवदंपत्ति की कार से चिट्टा बरामद हुआ है.

युवती ने पहना था चूड़ा

जानकारी के अनुसार, शुक्रवार को जिला पुलिस की एसआईयू टीम ने बधाघाट में नाका लगाया था. इस दौरान उन्होंने चैकिंग के लिए एक कार को रोका. पूछताछ में जब कार सवार दंपति पुलिस से नजरे चुराने लगे तो उन्हें शक हुआ. इसके बाद पुलिस टीम ने कार की तलाशी ली तो गाड़ी से 12.49 ग्राम बरामद हुआ. तस्वीरों में देखा जा सकता है कि युवती ने हाथों में चूड़ा पहना है.

दोनों पर पहले भी नशे का मामला दर्ज

बॉडी-मझेडवां सम्पर्क मार्ग पर पुलिस ने कार को रोका था.कार में हरे रंग के पॉलीथीन में रखा चिट्टा रखा गया था. पूछताछ में दोनों ने बताया कि वह पति-पत्नी हैं. दोनों की पहचान गांव बॉडी-मझेडवां की निवासी आकांक्षा (21) एवं विवेक कुमार (24) के रूप में हुई है. पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है. पुलिस के अनुसार, दोनों आरोपियों पर पहले नशा तस्करी के मामले दर्ज हैं.

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।