पंजाब के पटियाला में लॉकडाउन का उल्लंघन कर रहे निहंगों ने काटा ASI का हाथ, सात गिरफ्तार
April 12th, 2020 | Post by :- | 170 Views

पंजाब के पटियाला में कर्फ्यू के दौरान पुलिस टीम पर हमला हुआ है. हमले में एक एएसआई का हाथ कट गया है तो कई अन्य पुलिसकर्मी घायल हैं. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. फिलहाल घटनास्थल पर माहौल तनावपूर्ण बना हुआ है. फिलहाल 7 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. गोली लगने से एक निहंग घायल हुआ है, जिसे पटियाला के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं मौके से बड़ी तादाद में हथियार भी बरामद हुए हैं.

घटना रविवार सुबह की है. सन्नौर सब्जी मंडी में निहंग सिंह खरीददारी के लिए आए थे. तभी नाके पर तैनात पुलिसकर्मियों ने उनसे कर्फ्यू पास दिखाने के लिए कहा. इस पर पुलिस और निहंग सिंहों के बीच बहस हो गई. देखते ही देखते आरोपियों ने पुलिस पर हमला बोल दिया.

इसके बाद आरोपियों ने नाका तोड़कर भागने की कोशिश की. इस दौरान हमले में 5 पुलिसकर्मी घायल हुए हैं. जिनमें 4 को पटियाला के सरकारी राजिंदरा अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं एएसआई हरजीत सिंह, जिनका हाथ कट गया है, उन्हें पीजीआई चंडीगढ़ में भर्ती कराया गया है.  वहीं पंजाब के विशेष सचिव केबीएस सिद्धू ने बताया कि इस घटना के सिलसिले में सात लोग गिरफ्तार किए गए हैं. वहीं अंदर से पेट्रोल बम, बंदूक और धारदार हथियार भी बरामद हुए हैं. हालांकि पूरे मामले की अभी जांच जारी है.

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।