हमीरपुर में लॉकडाउन में बिना चेकिंग वाहनों की नो एंट्री
April 30th, 2020 | Post by :- | 245 Views

हमीरपुर में लॉकडाउन के दौरान किसी भी वाहन की बिना चैकिंग के नो एंट्री  है। इसके लिए बाकायदा जिला में पूरी तरह से सीलबंदी की गई है। हमीरपुर के प्रमुख चौराहों पर पुलिस कर्मियों के द्वारा पूरी चौकसी रखते हुए वाहनों की पड़ताल के साथ कर्फ्यू पास देखा जा रहा है और अब रजिस्ट्रर में वाहनों के नंबर के अलावा पूरा नाम पता भी लिखा जा रहा है। ताकि मामले में कोई कोताही न बरती जाए। हमीरपुर के अणु चौक, पक्का भरो चौक, बाईपास चौक, दोसडका चौक के अलावा बड़सर में ऊना से प्रवेश द्वार पर भी वाहनों की पड़ताल करने के बाद ही जिला में प्रवेश करने दिया जा रहा है।
अणु चौक पर तैनात हैड कांस्टेबल पवन कुमार ने बताया कि हमीरपुर में बाहर से आ रही गाडियों की पूरी पड़ताल के बाद ही जाने दिया जा रहा है। उन्होंने बताया कि बाहर से आने वाले वाहनों को लाल रंग से नोट किया जा रहा है और बाकी वाहनों की एंट्री भी रजिस्ट्रर में की जा रही है। उन्होंने बताया कि कोरोना बीमारी से बचाव के लिए भी लोगों को जागरूक किया जा रहा है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।