शराब कांड के दोषियों पर नहीं किया जाएगा कोई रहम : सीएम जयराम #news4
January 24th, 2022 | Post by :- | 116 Views

शिमला : जहरीली शराब केस में एसआईटी गंभीरता से जांच कर रही है और पूरे मामले में निष्पक्षता से जांच की जाएगी। शराब कांड के दोषियों पर किसी तरह का रहम नहीं किया जाएगा। यह बात मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कही है। इस दौरान मुख्यमंत्री ने नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री की टिप्पणी पर भी पलवार किया और कहा कि पहले वेअपने गिरेबां में झांके उसकेबाद कोई टिपपणी करें। बता दें कि मुकेश अग्निहोत्री ने सीएम जयराम ठाकुर को एक्सीडेंटल गाड़ी बताया था।

इस दौरान मुख्यमंत्री ने प्रदेश वासियों को हिमाचल दिवस और गणतंत्र दिवस की हार्दिक बधाई दी है। साथ ही कहा कि दोनों समारोह के दौरान कोरोना नियमों को विशेष ध्यान रखा जाएगा। उन्होंने कहा कि कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए 31 जनवरी तक बंदिशें बढ़ा दी है। प्रदेश में दो दिन से भारी बर्फबारी हुई है और सड़कों को खोलने ओर बिजली न जाए, इसका ध्यान रखने के निर्देश सभी जिला उपायुक्त को दिए है। सीएम ने पुलिसकर्मियों की मांगों कोलेकर कहा वे उनकी मांग से वाकिफ है और उस पर विचार किया जा रहा है। सीएम ने कहा कि उनको भी अपनी बात रखने का पूरा हक हैं, लेकिन बात अनुशासन के दायरे में रह कर करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि वेतन संगति का मामला पूर्व सरकार के समय का है। ये बात उनको समझनी चाहिए। 2015 में कांग्रेस सरकार ने सारे नियम बदले हैं। हमको पुलिस के प्रति सकारात्मक दृष्टिकोण के साथ आगे बढ़कर मदद करने का प्रयास कर रहे हैं।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।