दशहरा उत्सव के दौरान नो पार्किंग जोन घोषित
September 27th, 2019 | Post by :- | 339 Views

अंतर्राष्ट्रीय दशहरा उत्सव के दौरान कुल्लू शहर और इसके आस-पास के क्षेत्रों में यातायात व्यवस्था सुचारू बनाए रखने के लिए मुख्य सड़कों के किनारे 7 से 15 अक्तूबर तक नो पार्किंग एवं टो-अवे जोन घोषित किए गए हैं। इस संबंध में अधिसूचना जारी करते हुए जिलाधीश डा. ऋचा वर्मा ने बताया कि मौहल से कुल्लू, रामशिला और गैमन पुल तक, कुल्लू शहर में कालेज चौक से सर्कुलर रोड, कला केंद्र, बीडीओ कार्यालय, ढालपुर चौक से एसपी कार्यालय, न्यायिक परिसर, डीसी कार्यालय, अस्पताल, कालेज गेट तक मुख्य सड़क के आस-पास वाहनों को रोकने या पार्क करने पर पूर्णतय: प्रतिबंध रहेगा। यह प्रतिबंध 7 से 15 अक्तूबर तक लागू रहेगा।
जिलाधीश ने कहा कि इन क्षेत्रों में रहने वाले लोग अपने वाहन सड़क के किनारों के बजाय निजी परिसरों या निर्धारित पार्किंग स्थलों में ही खड़ा करें। सड़क के आस-पास वाहन खड़े करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। जिलाधीश ने सभी वाहन चालकों से अंतर्राष्ट्रीय दशहरा उत्सव के दौरान यातायात व्यवस्था सुचारू बनाए रखने में सहयोग देने की अपील की है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।