हिमाचल: गहरी खाई में समाई पिकअप, नहीं बचा ड्राइवर- परिचालक पहुंचा अस्पताल #news4
May 22nd, 2022 | Post by :- | 37 Views

सोलन। हिमाचल प्रदेश में सड़क हादसों का दौर आज भी जारी रहा। ताजा अपडेट सोलन जिले से जुड़ी हुई है। यहां नालागढ़-स्वारघाट मार्ग पर आज शनिवार को पेश आए ताजा सड़क हादसे में एक शख्स की जान चली गई। जबकि वाहन में सवार एक अन्य शख्स घायल हुआ है।

कुरियर का सामान लेकर जा रहे थे

घायल शख्स को इलाज के लिए नालागढ़ अस्पताल ले जाया गया है। बताया गया कि यह हादसा उस वक्त पेश आया, जब हादसे के शिकार हुए ये दोनों लोग पिकअप में कुरियर का सामान लेकर चंडीगढ़ से मंडी को जा रहे थे।

इस बीच इनका वाहन जैसे ही कुंडलू के पास पहुंचा, वह अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरा। हादसा इतना भयानक था कि पिकअप चालक की मौके पर ही जान चली गई। जबकि परिचालक गंभीर रूप से घायल हो गया है।

ये रही मृतक और घायल शख्स की पहचान

जान गंवाने वाले वाहन चालक का नाम हरीश था, जबकि घायल की पहचान नंद लाल के तौर पर हुई है। वहीं, इस बीच हादसे का पता चलते ही मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेने के बाद पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया है।

इसके साथ ही इस सम्बन्ध में मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी गई है। पुलिस द्वारा हादसे के कारणों का पता लगाने का भी प्रयास किया जा रहा है। डीएसपी बद्दी नवदीप सिंह द्वारा इस हादसे की पुष्टि की गई है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।