करोना से निपटने के लिए सराज के गैर सरकारी समूह योगदान देने में दिखा रहे दिलचस्पीः एस.डी.एम.
April 24th, 2020 | Post by :- | 108 Views

थुनाग (मंडी) 24 अप्रैल : उपमण्डलाधिकारी नागरिक थुनाग, सुरेन्द्र मोहन ने अवगत करवाया है कि कोरोना वायरस से निपटने हेतु सराज के गैर सरकारी समूह व महिला मण्डल आर्थिक योगदान देने में दिलचस्पी दिखा रहे हैं। उन्होंने कहा कि इसी उद्देश्य से आज जय दुर्गा माॅं महिला मण्डल बनैश की ओर से प्रधान श्रीमती द्रोपदी ठाकुर तथा सदस्य श्रीमती रीता देवी ने मू0 21,000 रुपये तथा शिकारी माता महिला मण्डल बगस्याड की ओर से प्रधान श्रीमती कमला देवी तथा सचिव श्रीमती कोयला देवी ने मू0 21,000 रुपये के चेक मुख्यमन्त्री राहत कोष हेतु उपमण्डलाधिकारी के माध्यम से भेंट किए हैं। उपमण्डलाधिकारी ने उपस्थित महिला मण्डलों के सदस्यों का दिल से आभार व्यक्त किया तथा उन्हें अपने अपने गांवों में लोगों को माॅस्क बांटने तथा लाॅकडाउन व कर्फ्यू का सही ढंग से पालन करवाने में सहयोग देने का आग्रह किया। इसके अलावा बूथ न0 32 बहलीधार केल्टी की समस्त जनता की ओर से बूथ अध्यक्ष श्री खूबे राम, वरिष्ठ कार्यकर्ता श्री मेघ सिंह तथा सदस्य श्री लोक राज ने भी मू0 21,000 रुपये का चेक मुख्यमन्त्री राहत कोष में भेट करके महत्वपूर्ण योगदान दिया है। उपमण्डलाधिकारी ने इस नेक कार्य के लिए बूथ न0 32 बहलीधार केल्टी ओर से उपस्थित महानुभावों व जनता का तहदिल से धन्यवाद किया तथा क्षेत्र के दूसरे गैर सरकारी समूहों को भी इस पुनीत कार्य के लिए आगे आने का आवाहन किया।अवगत करवाया है कि कोरोना वायरस से निपटने हेतु सराज के गैर सरकारी समूह व महिला मण्डल आर्थिक योगदान देने में दिलचस्पी दिखा रहे हैं। उन्होंने कहा कि इसी उद्देश्य से आज जय दुर्गा माॅं महिला मण्डल बनैश की ओर से प्रधान श्रीमती द्रोपदी ठाकुर तथा सदस्य श्रीमती रीता देवी ने मू0 21,000 रुपये तथा शिकारी माता महिला मण्डल बगस्याड की ओर से प्रधान श्रीमती कमला देवी तथा सचिव श्रीमती कोयला देवी ने मू0 21,000 रुपये के चेक मुख्यमन्त्री राहत कोष हेतु उपमण्डलाधिकारी के माध्यम से भेंट किए हैं।

उपमण्डलाधिकारी ने उपस्थित महिला मण्डलों के सदस्यों का दिल से आभार व्यक्त किया तथा उन्हें अपने अपने गांवों में लोगों को माॅस्क बांटने तथा लाॅकडाउन व कर्फ्यू का सही ढंग से पालन करवाने में सहयोग देने का आग्रह किया। इसके अलावा बूथ न0 32 बहलीधार केल्टी की समस्त जनता की ओर से बूथ अध्यक्ष श्री खूबे राम, वरिष्ठ कार्यकर्ता श्री मेघ सिंह तथा सदस्य श्री लोक राज ने भी मू0 21,000 रुपये का चेक मुख्यमन्त्री राहत कोष में भेट करके महत्वपूर्ण योगदान दिया है। उपमण्डलाधिकारी ने इस नेक कार्य के लिए बूथ न0 32 बहलीधार केल्टी ओर से उपस्थित महानुभावों व जनता का तहदिल से धन्यवाद किया तथा क्षेत्र के दूसरे गैर सरकारी समूहों को भी इस पुनीत कार्य के लिए आगे आने का आवाहन किया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।