दुकानें खोलने की अनुमति अभी नहीं, जिला प्रशासन जारी करेगा अधिसूचना
April 25th, 2020 | Post by :- | 165 Views

हिमाचल प्रदेश के विभिन्न जिलों में अाज दुकानें खोलने की राहत नहीं मिलेगी। जिला मंडी में कर्फ़्यू की स्थिति यथावत रहेगी। फिलहाल अन्य विभिन्न दुकानों को खोलने की अधिसूचना जिला प्रशासन द्वारा अलग से जारी की जाएगी। जिन दुकानों को खोलने की इजाज़त जिला प्रशासन ने अब तक तक दी है वही स्थिति आज भी जारी रहेगी। अन्य दुकानों को खोलने को लेकर रात को जारी की गई अधिसूचना पर अंतिम निर्णय जिला प्रशासन का होगा। जिला ऊना में स्थिति पहलेे जैसी रहेगी।

उपायुक्त संदीप कुमार का कहना है जिला प्रशासन अलग से अधिसूचना जारी करेगा। केंद्र सरकार ने यह भी स्पष्ट किया है कि यह छूट हॉटस्पॉट व कंटेनमेंट जोन में दुकानों को खोलने की अनुमति नहीं हाेगी। जिला कांगड़ा में भी स्थिति फिलहाल यथावत रहेगी।

डीसी कांगड़ा राकेश प्रजापति ने कहा आज दुकानें नहीं खुलेंगी। केंद्र सरकार के दिशा निर्देशों के तहत कल से दुकानें खुलने की अनुमति दी जाएगी। उपायुक्त हमीरपुर हरिकेश मीणा का कहना है जिला में अभी दुकानें नहीं खुलेंगी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।