बैठक से नदारद अधिकारियों को नोटिस #news4
December 30th, 2021 | Post by :- | 109 Views

जोगेंद्रनगर : उपमंडलस्तरीय जन शिकायत निवारण समिति की बैठक में नदारद अधिकारियों को समिति के अध्यक्ष एवं एसडीएम जोगेंद्रनगर डा. (मेजर) विशाल शर्मा ने नोटिस जारी कर स्पष्टीकरण मांगा है। वीरवार को हुई बैठक में आई 30 शिकायतों को एसडीएम ने अधिकारियों को तत्काल प्रभाव से समाधान के निर्देश जारी किए हैं। मिनी सचिवालय में आयोजित बैठक की अध्यक्षता करते हुए उन्होंने कहा कि समय-समय पर इन मामलों की समीक्षा की जाएगी।

बैठक में गैर सरकारी सदस्य मेघना ठाकुर ने मझारनू-भदरोल संपर्क सड़क के सुधार का मामला उठाया। संबंधित अधिकारियों ने 30 जनवरी तक मनरेगा के माध्यम से सड़क को ठीक करने की बात कही। कमल ठाकुर ने 22 केवी भराडू विद्युत उपकेंद्र में कर्मियों की तैनाती न होने का मामला रखा। अधिकारियों ने बताया कि छह माह के लिए आउटसोर्स कर्मियों की तैनाती की जा रही है। गैर सरकारी सदस्य कृष्णा ठाकुर ने गांव टिकरी मुशैहरा के लिए बजगर खड्ड से बिना फिल्टर पीने के पानी की सप्लाई का मामला उठाया। अधिकारियों ने बताया कि जल जीवन मिशन के तहत खराब पड़े फिल्टर बैड को 31 मार्च तक ठीक किया जाएगा। विकल्प के रूप में ट्यूबवेल से पानी मुहैया करवाया जाए। विक्रम सिंह ने पंडोल स्कूल में खराब सोलर लाइट, दलीप सिंह ने द्रुब्बल में वन विभाग के विश्राम गृह निर्माण न होने, तेज सिंह ने हरिजन बस्ती आरठी में पीने के पानी के जल भंडारण टैंक न होने के मामले रखे। वहीं लडभड़ोल कालेज के भवन निर्माण के मामले पर अधिकारियों ने 31 मार्च, 2022 तक निर्माण कार्य को पूरा करने की बात कही।

इसी तरह तेज सिंह ने शहर के साथ लगती पंचायतों में कूड़ा निष्पादन की समस्या, सदस्य राजीव सूद ने शहर में पानी की सही निकासी न होने, अजय सकलानी व मेघना ठाकुर ने जोगेंद्रनगर अस्तपाल में ईसीजी तथा अल्ट्रासांउड की सुविधा न होने, अनीता देवी ने ढेलू में मिडिल स्कूल के स्तरोन्नत का मामला रखा, विक्रम सिंह ने पंडोल स्कूल के पास स्पीड ब्रेकर लगाने, कृष्णा ठाकुर ने बिजली वोल्टेज समस्या तथा कमल ठाकुर ने लंघा.रोपडू.सपैडू सडक का मामला भी रखा।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।