अब रसोई गैस सिलेंडर रसोई में आएगा पूरी चैकिंग के साथ
October 17th, 2019 | Post by :- | 210 Views

आपके घर पहुंचने वाला गैस सिलेंडर अब पूरी तरह से चैक होकर आएगा। डिलिवरी करने वाली गाड़ी के कर्मचारी अब गैस सिलेंडर की पूरी तरह से जांच करने के बाद ही उपभोक्ता को सौंपेगी। वीरवार को कमल गैस एजैंसी में प्री डिलिवरी चैकअप वैन को रवाना किया गया। कार्यक्रम में इंडियन कॉप्रेशन धर्मशाला के सेल ऑफिसर ने अमित टंडन व डीएफसी ऊना विजय सिंह हमलाल ने विशेष तौर पर शिरकत की ओर प्री डिलिवरी चैकअप वैन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

इंडियन कॉप्रेशन धर्मशाला के सेल ऑफिसर ने अमित टंडन ने बताया कि उपभोक्ता को मिलने वाला गैस सिलेंडर पूरी तरह से चैक होकर पहुंचेगा। डिलिवरी वाहन उपभोक्ता को गैस सिलेंडर सौंपने से पहले उसकी पूरी तरह से जांच करेगा। इस दौरान गैस सिलेंडर का भारए लीकेजए सील व इंस्टोलेशन की जांच करने के बाद ही गैस सिलेंडर उपभोक्ता के सुपुर्द किया जाएगा। इस मौके पर कमल गैस एजैंसी के प्रबंधक बलबीर सिंह ने कहा कि उपभोक्ताओं को बेहतर सुविधाएं प्रदान की जा रही है।

उपभोक्ताओं को कोई परेशानी न हो इसी के दृष्टिगत अब गैस सिलेंडरी पूरी तरह से जांच परख के बाद ही सौंपा जाएगा। हालांकि इससे पहले कई बार डिलिवरी के बाद गैस सिलेंडर लीकेज सहित अन्य समस्या आती रही है। उपभोक्ता को भी गैस सिलेंडर बदलना पड़ता था। लेकिन अब उक्त समस्या का पूरी तरह से समाधान हो जाएगा। उपभोक्ता को पूरी जांच के बाद ही सिलेंडर सौंपा जाएगा। इस मौके पर कमल गैस एजैंसी से नरेश कुमार, समाजसेवी औंकार नाथ सहित अन्य उपस्थित रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।