घनाहट्टी के घरोग से नाणा नालटा तक अब चलेगी बस … #news4
January 7th, 2022 | Post by :- | 204 Views

राजधानी शिमला ग्रामीण क्षेत्र ग्राम पंचायत घनाहट्टी के घरोग से नाणा नालटा तक बस का ट्रायल किया गया । हिमाचल पथ परिवहन निगम के ट्रैफिक मैनेजर अनिल शर्मा, व लोक निर्माण विभाग के एसडीओ धामी नवीन कौंडल तहसीलदार धामी प्रवीण की उपस्थिति में शुक्रवार को बस का ट्रायल कर सड़क को बस चलाने के लिए पास किया गया। इस सड़क पर अब बस चलने से करीब 2000 लोगों को बस सेवा का लाभ मिलेगा।

चूंकि राजधानी शिमला से सटे इस दूर-दराज के गांव तक के लिए सड़क ही नहीं थी। सड़क से वंचित इस क्षेत्र में सड़क बनने से अब ग्राम पंचायत घनाहटटी, नेहरा व जाबरी पंचायत के लोगों को बस सेवा का फायदा मिलेगा। इस सड़क से गांव कनोही,टटब, मण्डप, भड़याल,सलौण, करियाली,नाणा, नाणटी,सरेड़, बिगड़ी,कालवी,नरयाणा, जोजवी तक के स्थानीय निवासियों को फायदा मिलेगा। इस अवसर पर जिला परिषद सदस्य प्रभा वर्मा ग्राम पंचायत घनाहटटी के प्रधान रेखा कुमारी उपप्रधान देवेंद्र शर्मा, कांग्रेस वरिष्ठ नेता चंद्रशेखर शर्मा, रमेश शर्मा,नोख राम, लायक राम, जगदीश शर्मा, देव दत्त, ओम प्रकाश, महिला मण्डल सलौण,युवक मण्डल सलौण, ग्राम पंचायत जाबरी के प्रधान प्रदीप, उपप्रधान सुनील शर्मा, भलोह पंचायत के प्रधान ईद्रं ठाकुर, पिपली धार पंचायत के उपप्रधान योगराज बायचडी के पूर्व प्रधान मनोज और रोशन वर्मा सहित स्थानीय महिला मंडल की महिलाएं युवा वर्ग व बुद्धिजीवी उपस्थित थे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।